पति पत्नी और वो में दिखाई देगा भूमि का ग्लैमरस अवतार

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, मुम्बई:भूमि पेडनेकर जिन्होंने इस साल की शुरुआत में बाला और सांढ़ की आंख जैसी फिल्मों में काफी प्रभावी भूमिकाएं की हैं, वह अब निर्माता भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा की पति पत्नी और वो में इससे पहले कभी न देखें गए अवतार में दिखाई देंगी। पति पत्नी और वो बीआर चोपड़ा की 1978 की फिल्म का रीमेक है जो उसी नाम से दोबारा बनाई जा रही है, इस कॉमिक ड्रामा फिल्म में भूमि ने कार्तिक आर्यन की पत्नी की भूमिका निभाई है, जबकि अनन्या पांडे ने उनकी प्रेमिका का किरदार निभाया है। भूमि पहली बार किसी फिल्म में बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी। फिल्म में उसे बहुत अलग तरह से स्टाइल किया गया है। चूंकि यह पहली बार है जब भूमि इस अवतार में दिखाई देंगी और वह निश्चित रूप से इस भूमिका में दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगी।

भूमि ने फिल्म में कार्तिक की पत्नी वेदिका त्यागी की भूमिका निभाई है। भूमि कहती हैं कि “वेदिका का किरदार एक रोमांचक साहसिक कार्य रहा है! फिल्म के अंदर मैं एक बॉम्बे की लड़की हूं और आखिरकार मुझे एक ऐसा किरदार निभाने को मिला है जो कुछ हद तक मेरे साथ जुड़ा हुआ है। मैंने इस फिल्म का क्लासिक हिस्सा नहीं देखा है पर यह फिल्म का मॉडर्न टेक है जो मुझे लगता है काफी रोमांचक है। यह इतनी मज़ेदार फिल्म है जिसमें बहुत प्यार और सशक्तिकरण जुड़ा हुआ है! बिना कोई शक के यह मेरे सबसे अच्छे अनुभवों में से एक है ! ”
पति पत्नी और वो का निर्माण भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा, कृष्णन कुमार द्वारा किया है, जो मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित है। टी-सीरीज और बीआर स्टूडियो के बैनर तले निर्मित यह फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com