देश के गृहमंत्री अमित शाह पर अश्लील टिप्पणी, मुक़दमा दर्ज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ। साइबर क्राइम जिस प्रकार से निरन्तर बढ़ रहा है ऐसा ही एक मामला सामने आया है दीपक कुमार यदुवंशी नामक फेसबुक आईडी से देश के गृहमंत्री अमित शाह व भाजपा एवं पुलवामा हमले में शहीद सैनिकों पर अश्लील टिप्पणी कर डाली है। वाकया इस प्रकार है कि हिन्दूवादी नेता संजू बजाज आज दोपहर करीब 3 बजे आपकी फेसबुक चला रहे थे तभी देखा कि दीपक कुमार यदुवंशी नाम के व्यक्ति ने एक पोस्ट डाल रखी है जिसमे भाजपा एवं भाजपाइयों के बारे में बहुत ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है तथा पुलवामा हमले के लिए पूर्व भाजपा अध्यक्ष एवं वर्तमान भारत देश के गृहमंत्री अमित शाह को दोषी ठहराया है । आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संजू बजाज थाना देहली गेट पहुंच गए जहां दीपक कुमार यदुवंशी नामक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया एवं आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने व कठोर कार्यवाही की मांग की ।

संजू ने बताया कि सर्वविदित है कि यह हमला आतंकियों ने किया था जिसमें हमारे देश के सुरक्षाबल के जवान शहीद हुए थे यह पोस्ट देश के सुरक्षाबलों को अपमानित करने वाली है जिससे भाजपा एवं हिन्दूवादी कार्यकर्ताओं में काफी रोष है । यह आईडी जरूर ही किसी जिहादी द्वारा फर्जी बनाई गई है जिससे समाज मे वैमनस्यता व घृणा फैलाई जा सके। इस पोस्ट से राष्ट्रीय एकता व अखण्डता को भी नुकसान पहुंच रहा है । एक तरफ जहां गृहमंत्री अमित शाह देशहित में कानून बना रहे है वहीं जिहादी मानसिकता के लोग ऐसी घटिया हरकते कर रहे है। जिसे किसी भी कीमत पर बरदास्त नही किया जाएगा।

इस मौके पर लव गुप्ता, राजकुमार वार्ष्णेय ,पिंटू प्रताप सिंह ,गोवर्धन सिंह,राजकुमार सिंह ,सोनू कश्यप,दिनेश अग्रवाल,विकास अग्रवाल ,राहुल गुप्ता,जुबिन वार्ष्णेय,प्रभाकर,चन्द्रमोहन , राहुल कुमार,जोनी माहौर,अर्जुन कुमार मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com