लॉक डाउन#AMU करेगा आम, बेलपत्थर, आडू व अमरूद की फसलों की नीलामी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के लैंड एण्ड गार्डन विभाग में आम व बेलपत्थर की फसलों की नीलामी 15 अप्रेल 2020 को समय प्रातः 9ः00 बजे एवं आडू व अमरूद की फसलों की नीलामी भी १५ अप्रेल २०२० को समय प्रातः 10ः00 बजे कार्यालय लैंड एण्ड गार्डन विभाग के परिसर में होगी। नीलामी के दौरान हर व्यक्ति को कोरोना वायरस के बचाव के लिए स्वास्थय मंत्रालय द्वारा दिये गये सुझावो एंव निर्देषों को ध्यान में रखते हुए उचित दूरी बनाये रखनी होगी। लैड एण्ड गार्डन विभाग के मेम्बर इंचाज प्रोफेसर जकी अनवर सिद्दीकी ने बताया कि नीलामी से पूर्व इच्छुक व्यक्ति फसल की नीलामी के पूर्व फसल को भली भाॅति देख लें बाद में किसी भी प्रकार का भ्रम मान्य नहीं होगा।

प्रत्येक व्यक्ति को बोली से पूर्व 10,000/-रूपये बतौर जमानत धनराशि एक घंटे पहले जमा करनी होगी। नीलामी के तुरंत बाद ठेकेदार को बोली की कुल रकम तुरंत जमा करनी होगी। नीलामी का अंतिम निर्णय नीलामी कमेटी में निहित होगा तथा किसी भी प्रकार का विवाद अलीगढ़ न्यायालय क्षेत्र तक सीमित होगा। अधिक जानकारी के लिए अमुवि के लैंड एण्ड गार्डन विभाग में संपर्क कर सकते हैं।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com