AMU को मिला ‘चतुर्थ ऐमिटी राष्ट्रीय हिन्दी मूट कोर्ट प्रतियोगिता-2020’ में तृतीय स्थान

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़, 20 जनवरीः विधि संकाय अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की मूट कोर्ट टीम ने ऐमिटी ला स्कूल, नोएडा में आयोजित ‘‘चतुर्थ ऐमिटी राष्ट्रीय हिन्दी मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2020’’ में तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस टीम में श्वेता, तान्या उपाध्याय और अनुष्का चैधरी शामिल थे। विधि संकाय की इस टीम को प्रश्स्ति पत्र, ट्राफी के साथ साथ 10,000 रूपये का नकद पुरस्कार भी प्रदान किया गया।

अधिकारी और कर्मचारी समय से पहुंचें कार्यालय वरना होगी कार्रवाई: मुख्यमंत्री

विधि संकाय अधिष्ठाता प्रो. शकील समदानी ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान छात्राओं द्वारा यह कामयाबी इस बात का सबूत है कि विधि संकाय, अमुवि के छात्र व छात्राऐं निरन्तर संघर्ष करने के आदी हैं और महामारी उनके प्रयासों में आड़े नहीं आएगी। उन्होंने छात्राओं का आव्हान किया कि संकाय की ओर से उन्हें और दूसरी प्रतियोगिताओं में भी जाने का अवसर प्रदान किया जाएगा। प्रो. समदानी ने कहा कि विधि क्षेत्र में कामयाबी की कोई सीमा नहीं है और वो इस व्यवसाय में आकाश को भी छू सकते हैं।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like