#Breaking:स्थानीय पत्रकार के बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, AMU परिसर में बारदात

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एथलेटिक ग्राउंड में 20 वर्षीय युवक को सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस बल सहित यूनिवर्सिटी प्रॉक्टर टीम के सदस्यों ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। यह पूरी घटना थाना सिविल लाइन इलाके की है। मृतक युवक एक पत्रकार का बेटा है।

साइबर क्राइम अपराधियों के निशाने पर सरकारी महकमें के आलाधिकारी, माँगे 15हजार रुपये

दरअसल अलीगढ़ के ज़ाकिर नगर (जीवनगढ़) निवासी चांदमोहम्मद जो कि पेशे से पत्रकार हैं। जिनका बेटा करीब 20 वर्षीय शानू अब्बास एएमयू का पूर्व छात्र था। जिसे नामज़द युवक घर से बुलाकर लाये थे। उसी युवक ने शानू अब्बास के फोन से सूचना दी कि आपके बेटे को किसी ने गोली मारकर मार दिया है।

https://youtu.be/1n5lCx-z0XI

मौके पर आकर देखा तो युवक के सिर में गोली लगी थी और उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी इधर घटना की सूचना पर एएमयू की प्रॉक्टोरियल टीम और थाना सिविल लाइन पुलिस पहुंच गई और मौके से दो युवकों को विरासत में ले लिया वही शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पकड़े गए युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com