AMU स्नातकोत्तर छात्रों को मुस्लिम एजूकेशन ट्रस्ट द्वारा दी गयी छात्रवृत्ति

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के मास कम्यूनिकेशन विभाग के 7 स्नातकोत्तर छात्रों को मुस्लिम एजूकेशन ट्रस्ट द्वारा छात्रवृत्ति प्रदान की गई है। छात्रवृत्ति प्राप्त करने वालों में नेहा गौतम, मोहम्मद हाशिम पीके, मोहम्मद यूसुफ शहरयार, सैयद शाजिया हुसैन, अशरफ अली, शाहबाज़ अली और मोहम्मद रियाज अहमद शामिल हैं। सोशल साइंस संकाय के डीन प्रोफेसर निसार अहमद खान ने छात्रों को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि वे जल्द ही मुख्यधारा की मीडिया से जुड़ेंगे और इस पेशे को उच्च स्तरीय मापदंडों पर ले जाएंगे। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित नेहा गौतम, शाहबाज़ अली, अशरफ अली और मोहम्मद रियाज अहमद को चेक वितरित किए।
जनसंचार विभाग के अध्यक्ष प्रोफेसर शाफे किदवाई ने कहा कि विभाग ने कई प्रतिष्ठित पत्रकारों को जन्म दिया है जो बीबीसी, अल जजीरा, इंडिया टुडे, आजतक, एबीपी न्यूज, एनडीटीवी, टीवी 18 और 9, हिंदुस्तान टाइम्स, द इंडियन एक्सप्रेस, द टाइम्स आफ इंडिया, द हिंदू, द वायर, इंकलाब, टीवी 18 उर्दू, ईटीवी भारत, द पायनियर, जागरण, हिंदुस्तान, और अमर उजाला आदि के साथ कार्य कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि हाल ही में आउटलुक मैग्ज़ीन द्वारा की गई नवीनतम रैंकिंग में विभाग को मीडिया शिक्षा का चैथा सर्वश्रेष्ठ संस्थान प्रदान किया गया है। उन्होंने छात्रवृत्ति प्रदान करने के लिए ट्रस्ट का आभार जताया।

नुमाइश के आयोजन से भी शांति व्यवस्था भंग की आशंका, महानगर में धारा 144 लागू

…रेडियोडायगनोसिस विभाग की प्रोफेसर शगुफ्ता बनी अध्यक्ष
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालिज के रेडियोडायगनोसिस विभाग की प्रोफेसर शगुफ्ता वहाब को संबंधित विभाग का तत्काल प्रभाव से तीन वर्ष के लिये अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। प्रोफेसर शगुफ्ता वहाब की नियुक्ति वर्तमान विभागाध्यक्ष प्रोफेसर इब्ने अहमद के स्थान पर की गई है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com