AMU पब्लिकेशन डिवीजन के एक नये विक्रय केन्द्र का उद्घाटन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: अलीगढ़ मुस्लिम यूनीवर्सिटी के कुलपति प्रो. तारिक मंसूर ने विश्वविद्यालय के कैम्पस के निकट स्थित शमशद मार्किट में पब्लिकेशन डिवीजन के एक नये विक्रय केन्द्र का उद्घाटन किया जहां पब्लिकेशन डिवीजन द्वारा प्रकाशित पुस्तकें, काफी टेबिल बुक, विश्वविद्यालय कलेंडर, डायरी तथा अन्य स्मृति चिन्ह आदि की बिक्री की जाएगी।
यह बिक्री केन्द्र सोमवार से शनिवार सायं 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक तथा रविवार को प्रातः 11 बजे अपरान्ह 3 बजे तक खुलेगा। शुक्रवार को बिक्री केन्द्र बंद रहेगा। इस अवसर पर सम्बोधित करते हुए कुलपति ने कहा कि बिक्री केन्द्र से छात्रों एवं सामान्य लोगों तथा विश्वविद्यालय के शुभचिंतकों को विश्वविद्यालय द्वारा प्रकाशित सर सैयद अहमद खान समेत अन्य लेखकों की पुस्तकों तथा विश्वविद्यालय से सम्बन्धित यादगारी चिन्हों को सरलता से खरीदने का अवसर प्रदान होगा।

जिससे पब्लिकेशन डिवीजन की बिक्री में भी बढ़ोत्तरी होगी। इस अवसर पर प्रो. मंसूर ने पब्लिकेशन डिवीजन में उपलब्ध पुस्तकों के सचित्र केटलाग का भी विमोचन किया। पब्लिकेशन डिवीजन के निदेशक प्रो. अली मोहम्मद नकवी ने बताया कि कई कोर्सेज की पाठ्य पुस्तकें पब्लिकेशन डिवीजन में 20 प्रतिशत तथा अन्य पुस्तकें 25 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि 10 से 24 पुस्तकें खरीदने पर 30 प्रतिशत तक, 25 से 49 पुस्तकें खरीदने पर 33 प्रतिशत तथा 50 से 100 पुस्तकें खरीदने पर 40 प्रतिशत की छूट प्रदान की जायेगी। उन्होंने कहा कि डिवीजन की पुस्तकों का केटलाग अमुवि वेबसाइट के सम्बन्धित पृष्ठ पर उपलब्ध है। इस अवसर पर पब्लिकेशन डिवीजन तथा सर सैयद अकादमी के डिप्टी डायरेक्टर डा. मोहम्मद शाहिद के अतिरिक्त कई वरिष्ठ शिक्षक एवं अधिकारी उपस्थित थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com