AMU के 11 छात्र डिजिटिलाइजेशन एक्सपर्ट के पद के लिये चयनित

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: अलीगढ 26 दिसंबरः अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय के 11 छात्रों को अन्तर्राष्ट्रीय कम्यूनिकेशन कंपनी क्रिस्ट्रल हयूज लिमिटेड ने अरबी भाषा कोंटेट डिजिटिलाइजेशन एक्सपर्ट के पद के लिये चयनित किया है। यूनिवर्सिटी के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट कार्यालय द्वारा आयोजित कैम्पस प्लेसमेंट कार्यक्रम में कंपनी के अधिकारियों ने मुजम्मिल करीम, हम्माद रियाज, मोहम्मद ताजीम, शीबा, शाइस्ता कमाल, रिफअत फाजिल, एम आमिर सिद्दीकी, शाहिद जमाल, कफील अहमद, एम आमिर तथा उसामा अवध को चयनित किया।

ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट आफिसर (जनरल )श्री साद हमीद ने बताया कि मिस सुगन्धा सिंह के नेतृत्व में क्रिस्टल हयूज कंपनी की एक टीम छात्रों का चयन करने के लिये एएमयू आई थी। टीम का स्वागत जनसंपर्क विभाग के मेम्बर इंचार्ज प्रो. शाफे किदवई ने किया। कंपनी के अधिकारियों ने छात्रों की प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए कहा कि भविष्य में भी जनसंचार, अरबी, उर्दू तथा क्षेत्रीय भाषाओं के छात्रों का चयन किया जाएगा।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com