AMU खुलने से पहले VC प्रो0 तारिक मंसूर ने कहीं बड़ी बात, प्रवेश द्वारों रहेगी अधिक खख्ती

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी इस आश्य को सुनिश्चित करेगी कि विश्वविद्यालय के किसी भी छात्र को परेशान न किया जाए तथा बेकसूर छात्रों के विरूद्व दर्ज एफआईआर समाप्त कराने के प्रयास किये जायेंगे। छात्र यदि किसी कानून का अपत्तिजनक समझते हैं तथा उसके विरूद्व शांतिपूर्वक प्रदर्शन करते हैं तो विश्वविद्यालय को कोई आपत्ति नहीं होगी। उक्त बातें अमुवि कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने कहीं। वह विश्वविद्यालय के खुलने से पूर्व शनिवार को विभिन्न विभागों के अध्यक्षों की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि विश्वविद्यालय आगामी 13 जनवरी 2020 से चरणबद्व रूप से खुलेगा.

कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों को शांतिपूर्ण और सुरक्षित वातावरण उपलब्ध कराने के प्रति कटिबद्व है तथा विश्वविद्यालय में परीक्षायें नई तारीखों में होगी। ताकि शैक्षणिक शेडयूल बना रहे। विश्वविद्यालय के प्रवेश द्वारों पर और अधिक सख्त सुरक्षा व्यवस्था की जायेगी तथा गाड़ियों की चैकिंग की जायेगी ताकि बाहरी तत्वों का प्रवेश रोका जा सके।
कुलपति प्रो. तारिक मंसूर ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन प्रवोस्टों तथा वरिष्ठ अध्यापकों के साथ सीनियर छात्रों के साथ भी भेंट करेगा ताकि उनकी शिकायतों का समाधान किया जा सके। बैठक में सहकुलपति प्रो. अख्तर हसीब, प्रोक्टर प्रोफेसर अफीफ उल्लाह खान, कंट्रोलर श्री मुजीब उल्लाह जुबैरी तथा समस्त विभागों के अध्यक्ष मौजूद थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com