अमुवि छात्रों ने अगर डीएस कालेज तक आने का प्रयास किया तो अंजाम बुरा हो सकता है:दीपक आज़ाद

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: छात्रनेता आदित्य पंडित पर हुए मुकदमे के विरोध में सैकड़ों हिन्दू छात्रों ने एस एस पी कार्यालय पहुंचकर फ़र्ज़ी धारायें हटाने के लिए विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शनका नेतृत्व दीपक आज़ाद ने किया और कहा कि आदित्य पंडित पर फ़र्ज़ी धाराओं में जो मुकदमा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों दवाब में आकर किया है बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा. अमुवि छात्रों को अपने कैंपस तक सीमित रहना चाहिए अगर डीएस तक आने का प्रयास किया तो अंजाम बुरा हो सकता है.

यूविया बीमारी (आखों की बीमारी) पर एक सीएमई का हुआ आयोजन

कार्यालय के परिसर में बैठकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मिलने एस एस पी की अनुपस्थिति में एस पी क्राइम अरविंद कुमार आये और छात्रों से बात की. उनकी मांगों को माना और आदित्य पंडित द्वारा दी गयी तहरीर पर मुकदमा के आदेश तुरंत दिए तब जाकर मामला शांत हुआ वही मुकदमे की खबर पाकर अलीगढ़ जनपद के कई हिंदूवादी संगठन और सैकड़ों लोग सोशल मीडिया पर आदित्य पंडित के समर्थन में उतर आए, मामला बढ़ता देख एस एस पी अलीगढ़ फेसबुक एकाउंट पर पड़ी आदित्य पंडित के खिलाफ मुकद्दमे की विवादित पोस्ट को तुरंत डिलीट करवा दिया गया था मामले में फिलहाल शांति बनी है। हिन्दू युवा वाहिनी के विभाग प्रभारी और गिलहराज जी मंदिर के महंत योगी कौशलनाथ ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र शिक्षा तक सीमित रहे राजनीति में न पड़ें डी एस का मामला सुलझाने के लिए वहां का प्रशाशन मौजूद है अमुवि वालों को अपने गलेमान मे झांकने की आवश्यकता है.

हाथरस की चिकित्सा व्यवस्था में सुधार नही, कासगंज में शिशु मृत्यु दर में वृद्धि

वहीं हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष सुमित शर्मा ने आदित्य पंडित का समर्थन करते हुए उनकी तहरीर पर तुरंत मुकदमा और आदित्य पर लगे फ़र्ज़ी मुकदमे को रद्द करने की मांग की और साथ ही कहा कि यदि यह नही हटाया गया जनपद का समस्त हिन्दू वर्ग सड़कों पर होगा और एक विशाल आंदोलन होगा ।इस अवसर पर सैकड़ों हिंदूवादी उपस्थित रहे । छात्रों का कहना कि आतंकवाद का समर्थन करने वाले अमुवि छात्र बाबे सैयद तक ही सीमित रहे वरना अंजाम को तैयार रहें। छात्र नेता भाई आदित्य पण्डित पर लगाए गए फर्जी मुकदमे को अलीगढ़ प्रशासन तत्काल वापस ले और अमुवि छात्र अपनी औकात में रहें । प्रशासन को अमुवि छात्रों पर रोक लगानी चाहिए अगर नहीं लगी तो एक एक हिंन्दु छात्र भी सड़कों पर उतरेगा।

…हिन्दु संगठन के मीडिया प्रमुख बोले
धर्म समाज महाविद्यालय में जो भी कॉलेज की अंदर की लड़ाई है वह कॉलेज प्रशासन को देखना चाहिए हिंदूवादी छात्र नेता आदित्य पंडित पर लगाए गए फर्जी तरह से मुकदमे का मैं विरोध करता हूं अगर एएमयू के छात्र धर्म की बात को लेकर फर्जी मुकदमे का समर्थन करेंगे तो मैं भी छात्र नेता आदित्य पंडित पर लगाए गए फर्जी मुकदमे का पुरजोर विरोध करता हूं और अगर आदित्य पंडित के ऊपर लगाए गए मुकदमे को अलीगढ़ प्रशासन द्वारा वापस नहीं लिया जाता है तो अलीगढ़ के सभी डिग्री कॉलेज सड़कों पर उतरने को बाध्य होंगे अलीगढ़ प्रशासन से निवेदन है कि इंसाफ की कार्यवाही करें माहौल को ना बिगड़ने दें कुछ असामाजिक तत्व माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं । अलीगढ़ प्रशासन एएमयू के छात्रों पर रोक लगाए।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!