Video#चार दिनों से लापता मासूम का शव मिलने पर टप्पल में गुस्साये लोग, थानेदार लाईन हाजिर

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: थाना टप्पल के कस्बा स्थित मठ मंदिर के पास कूड़े के ढेर में 4 दिन से लापता मासूम बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई, बच्ची के क्षत-विक्षत शव को देखकर परिजनों और ग्रामीणों में भारी आक्रोश पनप उठा है, जिसके बाद बच्ची के शव को थाने के सामने रोड पर रखकर जाम लगा दिया है, घटना की सूचना के बाद मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए हैं जोकि परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि बच्ची को अगवा कर उसके साथ बलात्कार के बाद हत्या की गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी के थाना प्रभारी टप्पल को लाइन हाजिर कर दिया है.
टप्पल से लापता ढाई साल की बच्ची का तीन दिन बाद घर से कुछ दूर घूरे से लाश मिलने पर सनसनी फैल गई परिजनों ने अपहरण कर हत्या करने का आरोप पड़ौसी पर लगाया है। इसको लेकर परिजनों ने हंगामा करते हुए तीन घंटे तक रोड पर जाम लगाया। मौहल्ला कानूनगो निवासी बनवारी लाल की ढाई साल की पुत्री टिंवकिल गत 30 मई केा घर के बाहर खेलते समय लापता हो गई। परिजनों ने 31 मई को गुमशुदगी दर्ज करा दी। रविवार की प्रातःबनवारी लाल के घर से करीब 200 मीटर दूर जाहिद अब्बास खां के मकान के सामने कूडे (घूरे) में कुत्ते लाश को नोंचते हुए खींच रहे थे। इस पर वहाॅ लोगों की भीड़ जमा हो गई। शव को बाहर निकाल तो वह लापता टिंवकिल का निकला। इससे परिजनों व लोगों में आक्रोश पनप गया। हंगामा करते हुए रोड पर जाम लगा दिया। इसकी सूचना पाकर टप्पल पुलिस के अलावा खैर व पिसावा थाने की पुलिस, सीओ खैर पंकज श्रीवास्त मौके पर पहुॅचे भीड़ को समझाया लेकिन वह शांत नहीं हुए।पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

परिजनों का कहना है कि 4 दिन पूर्व बच्ची घर से निकली थी और पास में ही मौजूद अपने अन्य परिजनों के घर गई थी, लेकिन वह वहां नहीं पहुंची, अधिक देर तक उसके किसी घर पर ना मिलने पर परिजनों ने तलाशना शुरू किया, देर रात तक ना मिलने पर पुलिस को सूचना दे दी गई, पुलिस और परिजनों ने मिलकर ढूंढा लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। देखते देखते 4 दिन बीत गए आज सुबह तड़के पता चला कि इलाके के मठ मंदिर के पास जो कूड़ा पड़ा हुआ है उसमें बदबू आ रही है और कुत्ते घूम रहे हैं। जाकर देखा तो वहां क्षत-विक्षत हालत में 4 दिन से गायब बच्ची का शव पड़ा हुआ है, बच्ची के गुप्तांगों में भी घातक चोट बताई जा रही है, शव को देखते ही परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश पनप गया। इधर घटना की जानकारी पुलिस को भी मिल गई तो थाना टप्पल पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन परिजनों ने पुलिस की एक ना सुनते हुए शव को उठाकर थाने के सामने रोड पर रख लिया और जाम लगा दिया, देखते ही देखते अलीगढ़ पलवल मार्ग जाम हो गया, सूचना मिलने के बाद शहर से आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए जो कि परिजनों और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन परिजन जाम खोलने को राजी नहीं हो रहे हैं, परिजनों की मांग है कि बच्ची के साथ इतनी घिनौनी हरकत करने के साथ उसकी हत्या करने वाले आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए, परिजनों ने गैरसमुदाय के दो युवकों के नाम लेकर आरोप लगाया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *