गुड़गांव#अन्नू इंड्रस्टीज़ लिमिटेड में कर्मचारियों से जबरन माँगा इस्तीफ़ा, नहीं देने पर बर्खास्तगी की धमकी

अलीगढ मीडिया न्यूज़, गुड़गांव/अलीगढ: मोदी सरकार में लोगों की नौकरी जा रही है, मंहगाई गरीबो को खाये जा रही है. लेकिन मोदी भक्त है कि मानने को तैयार नहीं है. उन्हें लगता है कि इससे भी अच्छे दिन आएंगे. जी हां, यह हम नहीं हर वह सख्श कह रहा है जिसकी नौकरी पर अब छटनी की तलवार लटकी है. सबसे ज्यादा असर हरियाणा राज्य के गुड़गांव में देखने को मिल रहा है. यहाँ सेकड़ो कम्पनियाँ में से हजारों कर्मचारियों को जबरन इस्तीफ़ा देने के लिए कहा जा रहा है. बिना किसी कारण बताये कंपनी में कई सालो से काम कर रहे एक कर्मचारी ने अलीगढ मीडिया को वहां कर्मचारियों पर हो रहे जुल्म की कहानी बयां की है.
यूपी के अलीगढ जिले के रहने वाले दीपक कुमार हरियाणा राज्य के गुड़गांव स्थित १०२-१०३, उद्योग विहार फेस-4 में चल रही कंपनी ‘अन्नू इंड्रस्टीज़ लिमिटेड’ में पिछले कई सालो से नियमित कर्मचारी के रूप में कार्यरत है. अब उनसे कंपनी जबरन इस्तीफ़ा देने का दबाब बना रही है. दीपक की माने तो कंपनी ने उन्हें कभी भी उनके काम को लेकर कोई कारण बताओ नोटिस तक नहीं जारी किया है,फिर अब अचानक उनके खिलाफ उनके सुपरवाईजर बेबुनियादी आरोप लगाकर खुद ही आरोपों को स्वीकार करने का दबाब बना रहे है. इसी दबाब में कंपनी ने खुद उनके नाम से इस्तीफ़ा पत्र तैयार कर उस पर दस्खत करने को कहा जा रहा है. दीपक का कहना है कि उन्होंने इस्तीफ़ा देने से इंकार कर दिया तो कंपनी की एचआर की ओर से उन्हें बर्खास्त करने की धमकी दी जा रही है. दीपक का कहना है कि कंपनी में कारण पर प्रदीप नाम की दो व्यक्ति उन्हें जबरन इस्तीफ़ा देने को मजबूर कर रहे है. जिससे वह बेहद जिससे वह बेहद तनाब में है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like