‘मैं अपने शहर को स्वच्छ करने के लिए क्या कर सकता हूं’ विषय पर हुयी गोष्ठी

एसपी प्रेमी,अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,हरदुआगं: अग्रसेन इंटर कॉलेज मेंएनसीसी के आवाहन पर स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत ‘ मैं अपने शहर को स्वच्छ करने के लिए क्या कर सकता हूं’ विषय पर गोष्ठी का आयोजन किया. जिसमें जूनियर एवं सीनियर डिवीजन के कैडेट्स ने अपने अपने गांव एवं शहर को स्वच्छ बनाने के अनूठे विचार प्रस्तुत किए। कॉलेज के प्रवक्ता कुलदीप शर्मा ने अपने गांव का उदाहरण प्रस्तुत किया।

उप प्रधानाचार्य अमरीश कुमार ने वातावरण को स्वच्छ बनाने के साथ-साथ स्वयं की शुद्धि पर बल दिया। कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉक्टर शंभू दयाल रावत ने अपने संबोधन में सामाजिक स्वच्छता के साथ-साथ तन और मन की स्वच्छता पर भी ध्यान देने का आवहान किया। बटालियन के प्रशिक्षक हवलदार शीशराम ने अपने संबोधन में सभी कैडेट्स को स्वच्छता पखवाड़े में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करने को कहा। गोष्ठी का संचालन चीफ ऑफिसर अनिल कुमार अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर कंप्यूटर शिक्षक गिरीश कुमार शर्मा व सहयोगी ललित शर्मा द्वारा स्मार्ट क्लास कक्ष में प्रोजेक्टर के द्वारा उपस्थित केडिट्स को स्वच्छता से संबंधित लघु फिल्म दिखाकर प्रेरित किया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com