‘देसी रेसलर’ ने अलीगढ़ को दिलायी नयी पहचान, कलाकार हुए सम्मानित

अलीगढ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ । बॉलीवुड जगत में ऑलीवुड (अलीगढ़) का नाम रोशन करने वाली फीचर फिल्म ‘देसी रेसलर’ के सफलता पूर्वक एक वर्ष पूर्ण होने पर फिल्म प्रोड्क्शन टीम व कलाकारों का सम्मान समारोह स्थानीय होटल मैलरोज-इन में आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि शहर विधायक संजीव राजा ने कहा कि ये बड़े गौरव का विषय है कि अपने जमाने के सुपर स्टार रहे अलीगढ़ के भारत भूषण, गीतकार गोपालदास नीरज, फिल्म निर्माता शिव कुमार, संगीतकार रविन्द्र जैन आदि के बाद फीचर फिल्म देसी रेसलर के निर्माता-निर्देशक ने अलीगढ़ को ऑलीवुड के रूप में एक नई पहचान दिलाने में सफलता हासिल की है। कार्यक्रम का शुभारम्भ सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ अधिवक्ता गीतांजलि शर्मा ने किया।
फिल्म के मुख्य निर्माता व एक्टर भूपेन्द्र सिंह ने इस अवसर पर मीडिया कर्मियों को बताया कि यह बड़े सौभाग्य का विषय है कि विगत वर्ष 13 अक्टूबर 2017 को वर्ल्डवाइड रिलीज होने के साथ देश भर के करीब 175 सिनेमा घरों में एक साथ रिलीज हुई थी। उस समय रिलीज हो रही फिल्म ‘दंगल’ व ‘सुल्तान’ के साथ इस फिल्म को रिलीज करना एक बहुत बड़ी चुनौती थी। लेकिन जमीनी स्तर से जुड़कर सभी सहयोगियों की बजह से हम इस फिल्म को इतने बड़े स्तर रिलीज करवा पाने में सफल रहे। उन्हांने आगे बताया कि इस फिल्म में सभी नये कलाकारों को मौका दिया गया था, जिन्होंने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बॉक्स ऑफिस के अलावा सिने क्रिट्क्सि के द्वारा भी इस फिल्म को अच्छी रैंकिंग दी गयी। फिल्म का निर्माण सुसेन फिल्म एन्टरटेनमेंट द्वारा डीएमजी फिल्म प्रोड्क्शन के सहयोग से किया गया था।
निर्देशक व एक्टर भूपेन्द्र सिंह ने आगे बताया कि अन्य प्रदेशों के कलाकारों के अलावा इस फिल्म में अलीगढ़ की प्रतिभावान बाल कलाकार हिमाद्री धीरज, राजा राना, तारिक वारसी, रोहित, गवेन्द्र गौतम, रनवीर आदि के अलावा यूनिवर्सिटी के वीसी के रूप में पंकज धीरज ने अहम भूमिका निभाई है।  समारोह में विधायक संजीव राजा व वरिष्ठ अधिवक्ता गीतांजलि शर्मा ने कलाकार राजा राना, तारिक वारसी, हिमाद्री धीरज, संजय सिंह, विनय, अनूप, रनवीर आदि का माल्यार्पण व सम्मान प्रतीक चिन्ह भेंट किये। इस दौरान बाल गायक फैज मोहसिन ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा।
फिल्म के सह निर्माता पंकज धीरज ने बताया कि इस फिल्म का प्रीमियर शो स्टार वर्ल्ड सिनेमा अलीगढ़ में हुआ था। जिसका शुभारम्भ सांसद अलीगढ़ सतीश गौतम, निर्वतमान मण्डलायुक्त सुभाषचन्द्र शर्मा, एडीएम सिटी एसबी सिंह, निर्वतमान नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा, प्रवीन सिंघल आदि ने किया था। जबकि अधिकांश फिल्म की शूटिंग खेरेश्वरधाम मंदिर, मंग्लायतन विवि., ओजोन सिटी, सांगवान सिटी, मस्कट फार्म, मेजबान रेस्टोरेंट, होटल धीरज पैलेस आदि में की गयी थी। प्रैसवार्ता में आगे बताया गया कि जल्द ही देश-विदेश में दर्शकों द्वारा यह फिल्म विभिन्न टीवी चैनलों व सेटेलाइट के द्वारा देखी जा सकेगी। अगले माह से फीचर फिल्म ‘देसी रेसलर पार्ट-2’ के लिए लोकेशन व कलाकारों का चयन शुरू कर दिया जायेगा।
फिल्म देसी रेसलर के सम्मान समारोह में नवेन्द्र राज सिंह, हरीकिशन अग्रवाल, काजल धीरज, ज्योति गौतम, सुशील पंडित, राजीव अग्रवाल, सरफराज, शिव प्रताप, विनय आदित्य राय, गवेन्द्र गौतम, सरल जी आदि प्रमुखतः मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *