अतरौली#श्री बालाजी हास्पीटल के नाले में मिला लार्वा का जखीरा, सफाई करने की सलाह पर स्वास्थ्य पर्यवेक्षक से बदसलूकी, वीडियो वायरल

अलीगढ मीडिया डाट कॉम, अतरौली/अलीगढ़। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र अतरौली में डेंगू के रोगी मिलने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. राकेश की पत्नी संतोषी और उनके बेटे को डेंगू होने की पुष्टि के बाद इलाके में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लार्वा की जाँच की. जाँच में पता चला की अवंती बाई चौराहे के पास बने निजी अस्पताल श्री बालाजी हास्पीटल के नाले में भारी मात्रा में डेंगू फ़ैलाने वाले मच्छरों का लार्वा है. सोमवार को स्वास्थ्य पर्यवेक्षक गिर्राज किशोर ने अपनी टीम के साथ नाले में एंटी लार्वा का छिड़काव कराया. मंगलवार को वह पुनः अपनी टीम के साथ अस्पताल के नाले का निरीक्षण करने गए. निरीक्षण के दौरान पता चला कि श्री बालाजी हॉस्पिटल द्वारा अवैध रूप से नाला बनाकर उसमे अस्पताल का मेडिकल बेस्ट बहाया जा रहा है. जिसके चलते नाले में गन्दगी इकठ्ठा हो गयी है. पानी और गन्दगी जमा होने से लार्वा कम मनाही हो रहा है. जिसके बाद स्वास्थ्य पर्यवेक्षक गिर्राज किशोर ने अस्पताल के कर्मियों को नाले को साफ़ कराने की सलाह दी. इसी सलाह पर अस्पताल के डाक्टर भड़क गए. स्वास्थ्य पर्यवेक्षक गिर्राज किशोर के आरोपों के मुताविक श्री बालाजी अस्पताल के डाक्टर गोविन्द मिश्रा ने उनके साथ बदसलूकी की. उनकी मोटरसाइकिल की चाबी निकलकर उन्हें अस्पताल में जबरन खींचकर बंधक बनाने की कोशिश की.

अस्पताल में मेडिकल वेस्ट को नाले में बहाकर डेंगू को दावत देने वाले इस अस्पताल के डॉक्टर ने सफाई की सलाह पर उन्हें सरेआम बेज्जत किया इतना ही नहीं स्वास्थ्य पर्यवेक्षक की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी. जब यह वीडियो स्वास्थ्य पर्यवेक्षक गिर्राज किशोर तक पहुंची तो वह हैरान रह गए. आरोप है कि वीडियो में स्वास्थ्य पर्यवेक्षक की छवि को धूमिल करने की नीयत से कई अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया गया है.

मंगलायतन विवि में दीपोत्सव का हुआ रंगारंग शुभारंभ

जिससे वह सदमे में है. फ़िलहाल स्वास्थ्य पर्यवेक्षक गिर्राज किशोर ने पूरे मामले की शिकायत उपजिलाधिकारी, नगर पालिका अतरौली और स्वास्थ्य अधीक्षक कुलदीप राजपुरी से की है. बुधवार को विभागीय सलाह के बाद वह थाने में शिकायत दर्ज कराएँगे. हलाकि इस मामले में अस्पताल प्रबंधन से बात कराने की कोशिश की गयी लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.

Karva Chauth-2019#हुनर गांधी बोली, ‘करवा चौथ पर बालों को इस तरह करीने से सजाना पसंद है, जिससे झुमके छिपे नहीं’

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com