एक माह के अंदर इकाई स्थापित नहीं हुयी तो होगी भूखण्ड को निरस्त करने की कार्यवाही: डीएम

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़। डीएम अलीगढ़ श्री चंद्र भूषण सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में उद्योग बंधुओं की बैठक आयोजित हुई इस मौके पर डीएम श्री चंद्र भूषण सिंह ने कहा कि उद्योग बन्धुओ की जो भी समस्याएं है उनका शीघ्र से शीघ्र निस्तारण किया जाए।इसके साथ ही डीएम श्री सिंह ने उद्योग बंधुओं को निर्देश दिए कि वे जनपद के श्रमिकों को अपने संस्थानों में रोजगार अवश्य दे।इसके साथ ही डीएम श्री सिंह ने कहा कि उधोग बन्धुओ को ऑक्सीजन की पूर्ति होनी चाहिए इसमें जो भी संस्थान ऑक्सीजन सप्लाई में लापरवाही कर रहे है सिटी मजिस्ट्रेट उनकी जांच कर कार्यवाही करें।

अलीगढ़, लखनऊ और पटना की 05 कम्पनियों में होगी 451 रिक्त पदों पर भर्ती, करें आवेदन

तथा जनपद में स्थित मिनी औधोगिक आस्थान खैर व अतरौली के ऐसे आवंटी जिनको वार वार नोटिस दिए जाने के बाद भी इकाई स्थापित नही की है वे 1 माह के अंदर इकाई स्थापित करना सुनिश्चित करे अन्यथा की स्थित में उनके भूखण्ड को निरस्त करने की कार्यवाही की जाएगी। इस मौके पर सीडीओ,एडीएम प्रशासन, एडीएम सिटी,एडीएम वित्त,जीएमडीआईसी सहित उधोग बन्धु मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com