बाली उम्र में इश्क लड़ाना पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा अपहरण में जेल

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: हरदुआगंज इलाके के एक युवक को अतरौली थाना इलाके की किशोरी से इश्क लड़ना भारी पड़ गया. नाबालिक लड़की परिजनों के विरोध पर किशोर अतरौली से युवती को बहलाफुसलाकर फरार हो गया. जिसके बाद किशोरी के परिजनों ने अतरौली कोतवाली के युवक और उसके दो रिश्तेदारों के खिलाफ किशोरी को अपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.
मामले में तीन लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने किशोर के माता-पिता को कई दिनों तक हिरासत में रखा. किशोर के माता पिता का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें खूब प्रताड़ित किया. इतना ही नहीं उनके दूसरे बेटे और रिश्तेदारों को बेबजह फसाया गया है. जबकि मामला दोनों के आपसी रजामंदी से भागकर जाने का है. बरोठा के रहने वाले आरोपी किशोर के पिता का कहना है कि पुलिस ने किशोरी को बरामद कर किया लेकिन उसके कोर्ट में बयान नहीं कराये गए है. उन्होंने यहाँ तक कहा है कि किशोरी का उनके बेटे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. किशोरी की उम्र अभी कम थी इसलिए वह भी इसे गुनाह मान रहे है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com