अलीगढ़ बेस्ट मॉडल ऑफ द ईयर के ऑडिशनों में मॉडलिंग कर बिखेरे जलवे

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: सोमवार को मैरिस रोड स्थित ला चीफ रेस्टोरेंट में साइन एण्ड ब्रो मॉडलिंग क्लब द्वारा मॉडलिंग का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के एक से बेस्ट एक ने अपनी मॉडलिंग कर जलवे बिखेरे अलीगढ़ बेस्ट मॉडल ऑफ द ईयर के ऑडिशनों का आयोजन बहुत ही शानदार तरीके से हुआ इसमें एक से बढ़कर एक बच्चों ने अपने जलवे दिखाये। वहीं मॉडलिंग का संचालन कर रहीं प्रगति चौहान ने बच्चों की हौबिश के बारे में जाना और पूछा क्यों बनना चाहते हैं वह मॉडल? एक से बढ़कर एक बच्चों ने अपने मॉडल बनने के बारे में बताया। वहीं मौजूद इस मॉडलिंग के आयोजन कर्ता उत्कर्ष राज ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज 32 बच्चों ने अपने मॉडलिंग का जलवा दिखाया जो कि शहर के अन्दर छिपा हुआ था टेलेंट बच्चों का एक मंच पर दिखा और इन बच्चों को हमने मेकअप बगेरा सब अपने पास किये किसी को तकलीफ़ नहीं दी जिससे की बच्चे अधिक से अधिक इस कार्यक्रम में भाग ले सकें।

पीएम मोदी के कृतित्व व्यक्तित्व पर आधारित स्लाइड पुस्तिका का हुआ विमोचन

और कहा की हमारा क्लब साइन एण्ड ब्रो मॉडलिंग ऐसे ही शहर के बच्चों के लिए कार्यक्रम करता रहेगा। एंव दक्ष ने बताया कि अभी सभी भाग लेने वाले बच्चों को सेलेक्ट कर लिया गया है फाइनल 3 तारिख को होगा जिसमें प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान बच्चों के लिए चुना जायेगा। मॉडलिंग अलीगढ़ बेस्ट मॉडल ऑफ द ईयर के आयोजन में मुख्य रूप से उपस्थित – उत्कर्ष राज, प्रगति चौहान, ईशिका मैसी, अभी चौहान, जाकिर सर आदि मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com