सांसद सतीश गौतम को ब्राह्मण महासभा ने दीं शुभकामनाएं

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ़। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी महासमर में अपने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी को भारी मतों से पराजित करके ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम को ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारियों ने हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं हैं।
जबकि इसी श्रंखला में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा की महानगर इकाई के अध्यक्ष राम अवतार शर्मा अपनी टीम और युवा नेता अनुराग गौतम व अभिश्री हॉस्पिटल के प्रमुख चिकित्सक डॉ. ऋषभ गौतम को साथ लेकर सतीश गौतम के आवास रामघाट रोड विद्या नगर कॉलोनी पर पहुंचे जहां पंडित अनुराग गौतम और डॉ. ऋषभ गौतम ने सांसद जी को नासिर्फ फूलों के गुलदस्ते भेंट किए बल्कि यहां माल्यार्पण करते हुए सांसद जी का जोशीला स्वागत किया। इस दौरान अपने स्वागत से अभिभूत सांसद  ने सभी का कृतज्ञ आभार जताया और कहा कि वह पिछले बार की भांति इस बार भी जनता की हर कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे और जो प्यार और सम्मान जनता के उन्हें दिया है वे उसके ऋणी रहेंगे, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों के अलावा पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के चुनावी कौशल के बल पर पार्टी ने अलीगढ़ ही नहीं बल्कि पूरे देश में एक बार फिर केसरिया परचम लहराया है उसमें कार्यकर्ताओं का सबसे ज्यादा सहयोग शामिल है।इस अवसर पर युवा नेता और प्रमुख समाजसेवी पंडित अनुराग गौतम और डॉ. ऋषभ गौतम ने आशा और उम्मीद व्यक्त करते हुए जनसाधारण को भी आश्वस्त किया है कि जिस विश्वास के साथ जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए जीत का मार्ग प्रशस्त किया है उसी तरह अब सरकार भी पहले से ज्यादा मजबूती के साथ विकास के पहिये को रफ़्तार देगी साथ ही जनसाधारण का जीवन स्तर बेहतर होगा।
पंडित अनुराग गौतम और अभिश्री हॉस्पिटल के प्रमुख डॉ. ऋषभ गौतम के साथ जनपद के लोकप्रिय सांसद सतीश गौतम को शुभकामनाएं देने वाले अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा की महानगर इकाई के पदाधिकारियों में अध्यक्ष रामवतार शर्मा के अलावा आशीष शर्मा,चंद्रभान शर्मा,मनोज पाठक,मोहन लाल व कुँअर सार्थक गौतम समेत सांसद जी के तमाम समर्थक मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *