26 से 29 दिसम्बर के बीच राष्ट्रीय स्तर पर करेगें प्रतिभाग, किया गया सम्मानित

अलीगढ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ: अलीगढ़ स्केटिंग क्लासेज के सचिव प्रदीप रावत के अनुसार एस.एम.बी.इ.का. रामघाट रोड़ पर 64 वीं प्रदेषीय माध्यमिक विद्यालयी क्रीड़ा प्रतियोगिता २०१८, आगरा के एम.डी.जैन इ. का. में सम्पन्न हुई थी जिसमें अलीगढ़ मण्डल ने बालिका वर्ग में विजेता का स्थान हासिल किया था उक्त प्रतियोगिता के प्रमाण पत्र आने पर आज बुधवार को प्रधानाचार्या टीकाराम कन्या इ .का. श्रीमती डा. इन्दू सिंह जी व एस.एम.बी.इ.का के प्रधानाचार्य श्री के.के षर्मा जी के द्वारा वितरीत किये गये। प्रधानाचार्य व सचिव प्रदीप रावत ने प्रमाण पत्र विरीत करते हुये कहा कि टीकाराम क.इ.का. की के लिये बढ़ा ही गौरव का विशय है कि विद्यालय की छात्रायें लगातार 4-5 वर्शो से प्रदेष स्तर पर विजेता का स्थान बनाये हुई है तथा उ0प्र0 की टीम में प्रतिभाग कर लगातार 5 वर्शो से राश्ट्रीय स्तर पर पर पूरे प्रदेष का मान बढ़ा रही है। विद्यालय स्तर से हमारे द्वारा समय समय पर इन खिलाड़ीयों को हर सम्भव मदद करने का प्रयास किया जाता है और इस बार माननीय जिलाधिकारी महोदय जी ने भी स्केटिंग की होनाहार खिलाड़ी को स्केट दिलाकर मदद की है। गत वर्श की भॉति इस वर्श भी हमारे विद्यालय की चार छात्रायें हिमानी चौरसिया, श्रुति भारद्वाज, वंषिका चौहान, कु प्रेक्षा तथा एच.बी.इ.का. के गोविन्द सिंह, तथा ग्रामोधर इ.का. के हिमांषू का चयन दिनांक 26 से 29 दिसम्बर 2018 के बीच षिव गंगा रोलर स्केटिंग क्लब बेलागॉवी, कर्नाटक, में स्कूल गेम्स फेड़रेषन ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित होने वाली 64 वीं राश्ट्रीय स्तरीय स्कूल गेम्स प्रतियोगिता 2018 में प्रतिभाग करने के लिये हुआ है तथा हिमानी व श्रुति एस.जी.एफ.आई के साथ दिनांक 18 से 23 दिसम्बर के बीच वुड़ा पार्क स्केटिंग रिंग, विषाखपटृनम में रोलर स्केटिंग फेडरेषन ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित होने वाली 55 वीं राश्ट्रीय स्तरीय रोलर स्पोर्ट्स चैम्पियनषिप में प्रतिभाग करेगी जिले से प्रथम बार इनलाइन स्केटिंग वर्ग में दो बालिकाओं का चयन राश्ट्रीय स्तर के लिये हुआ है जो कि अत्यन्त प्रसन्नता का विशय है।
प्रधानाचार्या डा. इन्दू सिंह व के.के.षर्मा ने कहा कि यह सभी खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर एस.एम.बी.इ.का. के प्रांगण में सचिव/कोच प्रदीप रावत के नेतृत्व में कुषल प्रषिक्षण प्राप्त कर लगतार जनपद, मण्डल, प्रदेष एंव राश्ट्रीय स्तर तक प्रतिभाग कर जनपद का नाम रोषन कर रहे है। सचिव प्रदीप रावत ने प्रधानाचार्य श्रीमती डा. इंन्दू सिंह व के.के. षर्मा का धन्यवाद व्यक्त कर पूरी टीम को हार्दिक बधाई दी है। इस मौके पर प्रधानाचार्या श्रीमति इंन्दू सिंह, प्रधानाचार्य श्री के के षर्मा, सचिव प्रदीप रावत, जिला खेल प्रभारी मा. ईष्वर दास वर्मा, मण्डल खेल प्रभारी मा. करूण प्रकाष, किरनवती, विजय कुमार गुप्ता, षषांक चौरसिया, रिंकू दीक्षित आदि ने हार्दिक षुभकामनायें दी है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *