अलीगढ जेल प्रशासन का तुलगी फरमान, बहिनो को जेल कैंटीन से खरीदनी होगी मिठाईयां

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: कोविड को देखते हुए जेल प्रशासन ने भैया दूज की गाइड लाइन जारी कर दी है। कल 16 नवंबर को जेल में भैया दूज मनाई जाएगी। इस बार बहनों की भाइयों से मुलाकात पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगी। वरिष्ठ अधीक्षक कारागार आलोक सिंह के अनुसार कारागार के मुख्य द्वार पर एक काउंटर (हेल्पडेस्क) स्थापित किया जाएगा। इस पर कार्मिकों की ड्यूटी लगाई जाएगी। साथ ही सैनिटाइजर ,मास्क, दस्ताने, आवश्यक स्टेशनरी लिफाफे आदि की व्यवस्था रहेगी।

पुलिस भर्ती 2020 में 18912 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू, एसआई के सबसे ज्यादा पद

भैया दूज के लिए बहनों द्वारा भाइयों के लिए लाई गई बाहरी मिठाई को स्वीकार नहीं किया जाएगा। जेल में स्थित कल्याणकारी कैंटीन से पराग के लड्डू, सोनपापड़ी आदि डिब्बा बंद व जल्दी खराब न होने वाली मिठाइयां खरीदनी होंगी। इसे एक लिफाफे में रखकर बंदी का नाम एवं सामग्री देने वाले परिजन का नाम अंकित कर गेट पर सौंप दिया जाएगा। उक्त सामान को जेल कर्मचारी बंदी तक पहुंचाएंगे। यह व्यवस्था शाम चार बजे तक लागू रहेगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like