बिहार चुनाव में भाजपा की जीत को विचारधारा एवं कार्यकर्ताओं की जीत: के0 के0 भारद्वाज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़/आगरा। भारतीय जनता पार्टी ब्रजक्षेत्र संयोजक के के भारद्वाज ने टूंडला समेत उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश उपचुनाव एवं बिहार चुनाव में भाजपा की जीत को विचारधारा एवं कार्यकर्ताओं की जीत बताया। उन्होंने कहा की जनता ने साफ संकेत दे दिया है कि चुनाव जीतने के लिए जनता के बीच में काम करना होगा केवल चुनाव के समय जनता को याद करने और बाकी समय जनता को नजरंदाज करने वालों को जनता ने नकार दिया है। जिस तरह से लॉकडाउन के दौरान सेवा ही संगठन को आधार मानकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा की थी जनता ने भी भाजपा को सर आंखों पर बिठा कर जीत दिलाई है।

आगरा खण्ड स्नातक शिक्षक निर्वाचन में 91 बूथों पर 47359 मतदाता करेंगे मताधिकार का प्रयोग

भारद्वज ने कहा कि अब जनता समझदार हो चुकी है। मोदी जी के विकास के माॅडल के लिए इस बार जनता ने भारी मतों से एनडीए को जीत दिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में इस बार एनडीए की सरकार आना तय था। मतदान में जनता ने एनडीए को भारी संख्या में वोट दिया है। बिहार की जनता ने संकल्प लिया है कि इस बार एनडीए को विकास के मुद्दे पर वोट देगी और वापस सरकार बनाएगी। मोदी सर्वमान्य नेता हैं और जन-जन तक उनके विकास की लहर पहुंची है लोगों का मानना है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की जोड़ी बिहार को प्रगति के पथ पर आगे ले जाएगी विपक्ष लोगों को गुमराह करने का काम कर रहा है लेकिन वह अभी तक असफल रहा है। बिहार का नेतृत्व भाजपा व नीतीश जी के हाथ में सुरक्षित हैं। जिन्होंने राज्य में कोरोना महामारी से उत्पन्न हालात को कुशलता के साथ संभाला है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com