महागठबंधन से भाजपा का सफाया तय, कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुटें

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ़ । यूपी में भाजपा को हराने के लिए सपा-बसपा और रालोद का गठबंधन होने के बाद कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं । रालोद ने इगलास विधानसभा के कार्यकर्ताओ की बैठक गोंडा क्षेत्र के गांव बसौली में हुई जिसमें लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी में जुटने का आव्हान किया गया । चौ बोहरन सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में रालोद नेताओं ने महागठबंधन के लिए एकजुटता से काम करने और जिताने का संकल्प लिया ।
रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी ने कहा कि यूपी में महागठबंधन का तूफान है जिसमे भाजपा का सफाया हो जाएगा । उन्होंने कहा कि हाथरस और अलीगढ़ लोकसभा पर महागठबंधन के प्रत्याशी को जिताकर नफरत की राजनीति को खत्म करेंगे ।
महानगर अध्यक्ष अनीस एडवोकेट ने कहा कि रालोद कार्यकर्ता और नेता चुनाव के लिए तैयार हैं ।किसान, गरीब, मजदूर वर्ग तानाशाह सरकार को उखाड़ने के लिए उत्सुक बैठा है । उन्होंने कहा कि रालोद की जीत में अहम भूमिका होगी ।
बैठक का संचालन रामवीर सिंह ने किया । इक्स अवसर पर जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, महानगर अध्यक्ष अनीस चौहान , वरिष्ठ उपाध्यक्ष फूल सिंह धनगर, पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह, मास्टर केवल सिंह, राजेश चौधरी, प्रहलाद सिंह, डॉ हरचरण सिंह, चौ हरेंद्र सिंह, मौ जाहिद, राव हामिद, अजय कुमार आदि मौजूद रहे ।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com