अलीगढ#भाजपा कार्यकर्ताओं ने बरौली विधानसभा में किया जनसंपर्क

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बरौली विधानसभा के स्नातक और शिक्षक मतदाताओं से जनसंपर्क किया। भाजपा एमएलसी प्रत्याशी मानवेंद्र प्रताप सिंह और दिनेश वशिष्ठ के पक्ष में वोट मांगे। डीएसके इंटर कॉलेज में संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार ने अपने कार्यकाल में असंभव को संभव कर दिखाया है। धारा 370 को हटाना, राम मंदिर निर्माण के अपने वादे को निभाना, तीन तलाक और हलाला जैसी कुप्रथाओं पर कानूनी प्रहार करना इतना आसान नहीं था।

हमें अपने संविधान पर गर्व है, मंविवि में संविधान दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

भाजपा की उत्तर प्रदेश सरकार ने वित्तविहीन कालेजों के शिक्षकों को पहली बार मतदान का अधिकार दिलाया है। इस बार वे शिक्षक एमएलसी के चुनाव में अपना मत देकर शिक्षक मतदाता स्वाभिमान और गौरव प्राप्त करेंगे। कानूनी रूप से यह उनके अधिकारों की लड़ाई में बड़ी भूमिका निभाएगा। उन्होंने कहा कि स्नातक एमएलसी प्रत्याशी मानवेंद्र प्रताप सिंह और शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी दिनेश वशिष्ठ अलीगढ़ से अधिकतम मत प्राप्त कर बड़े मार्जिन से विजय प्राप्त करेंगे। उत्तर प्रदेश उच्च सदन विधान परिषद में अभी भाजपा को बहुमत प्राप्त नहीं है। बहुमत प्राप्त होने पर राष्ट्र समाज हित के अनेक कानून पारित कराए जाएंगे।
मतदाता संपर्क में जिला महामंत्री शिवनारायण शर्मा, ठाकुर सुरेश सिंह, ओम प्रकाश भारद्वाज, शिवकुमार शर्मा आदि उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com