Lok Sabha Aligarh#पहली लिस्ट आते ही BJP नेता की विरोध भरी पोस्ट, कमेंटों की झड़ी

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: भाजपा को लोकसभा सीट के उम्मदवारो की पहली सूची जारी किये अभी २४घन्टे भी नहीं बीते है कि अलीगढ से घोषित किये गए भाजपा प्रत्याशी का भाजपा नेता ने ही विरोध करना शुरू कर दिया है. लोकसभा अलीगढ से टिकट चाहने की दावेदारो की लाइन में रहे भाजपा नेता राजेश भरद्वाज में अपने फेसबुक से गुरुवार २३ बजे किये पोस्ट में कहा है कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने क्षेत्रीय जनता की भावनाओ और संगठन के निचले स्तर व् संघ के सुझावों को दरकिनारे कर जो निर्णय लिया है वह जनता के अनुकूल नहीं है. पोस्ट में कहा है कि पार्टी मोदी को समर्थन के नाम पर इमोशनल ब्लेकमेलिंग कर रही है. हलाकि उन्होंने अपनी पोस्ट में पार्टी संगठन के निर्णय को सर्वोपरि माना है.

भाजपा नेता राजेश भरद्वाज के इस पोस्ट पर सेकड़ो लोगो ने कमेंट किये है. अधिकांश ने इसे पार्टी की हराऊ प्रत्याशी बताना शुरू कर दिया है तो कुछ प्रत्याशी को नहीं बल्कि भाजपा को वोट करने की बात की है. मसलन अलीगढ लोकसभा सीट से अपनी कट्टर हिंदूवादी छवि और अलीगढ मुस्लिम विश्व विद्यालय के प्रति अपनी अलग सोच रखने वाले निवर्तमान सांसद सतीश गौतम के लिए ब्राह्मण और ठाकुर समुदाय के वोट पाने के लिए खास प्रयास करने की जरूरत पड़ेगी, शोसल मीडिया पर आ रही कमेंट रही बयांकर रही है. लेकिन मोदी लहर में प्रत्याशी की व्यक्तिगत छवि पर कोई असर न पड़े यह भी संभव है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *