Aigarh:BJP प्रत्याशी का विरोध जारी,फूंका पुतला#देखिये,क्या बोले ‘सतीश गौतम’

चंचल वर्मा,अलीगढ मीडिया न्यूज़ अलीगढ: अलीगढ़ लोकसभा सीट के लिए बीजेपी हाईकमान द्वारा एक बार फिर से सतीश गौतम को उम्मीदवार बनाने के बाद शुरू हुए विरोध की धधक लगातार दूसरे दिन भी रही. दुबारा से अलीगढ लोकसभा सीट पर सतीश गौतम को टिकट देने से नाराज लोगो ने शनिवार को भी मेरिस रोड स्थित राजस्थान के राज्यपाल व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निजी आवास “राज पैलेस” पर जमकर प्रदर्शन किया. जिले में धारा-१४४ लागू होने के बाबजूद भी भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुतला फूंका गया.

सांसद सतीश गौतम का पुतला फूंकने के बाद विरोध कर रहे भाजपा कार्यकर्ता राज्यपाल कल्याणसिंह की गाड़ी के आगे लेटकर उनकी गाड़ी को रोक लिया. प्रदर्शकारियों का कहना है कि अलीगढ का भाजपा प्रत्याशी “सतीश गौतम” कार्यकर्ताओं के अनुरूप नहीं हैं. वहीं बीजेपी सांसद प्रत्याशी सतीश गौतम ने विरोध पर मीडिया से मुखातिव होते हुए कहा कि कोई भाजपा कार्यकर्ता विरोध नहीं कर रहा है. विरोध के लिए चौराहे से मजदूर बुलाकर कुछ लोग विरोध करा रहे है. उनमे कोई भी पार्टी का कार्यकर्ता नहीं लग रहा है, मुझे टिकट मिलने का विरोध दूसरी पार्टियों से आए नए-नए लोग कर रहे है। वहीं धारा-१४४ लागू होने के रहते पुतला फूंके जाने के बाबत जिला निर्वाचन अधिकारी और जिलाधिकारी चंद्र भूषणसिंह से बातचीत करने पर उन्होंने स्पष्ट किया ही यह लोगों के विरोध का तरीका है, इसका धारा-१४४ से कोई सम्बन्ध नहीं है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com