देश का माहौल बिगाड़ना चाहती है भाजपा, षडयंत्र के तहत की गई हिंसा

अलीगढ मीडिया ब्यूरो, अलीगढ़: बुलंदशहर की श्याना में गाय के नाम पर गंदी राजनीति के चलते हुई हिंसक घटना के विरोध में समाजवादी छात्र सभा ने रामघाट रोड स्थित एसएमबी इंटर कॉलेज से सेंटर प्वाइंट तक कैंडल मार्च निकालकर शहीद हुए इस्पेक्टर सुबोध सिंह व दंगा के चलते मारे गए सुमित को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उक्त घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की मांग की है।
सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि उक्त घटना की सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए यह घटना सुनियोजित षडयंत्र के तहत की गई है। और उन्होंने माँग की है कि शहीद हुए इस्पेक्टर सुबोध सिंह की पत्नी को ओएसडी बनाया जाए और परिवार को एक करोड़ की सहायता दी जाए। और गौ हत्या के नाम पर आए दिन हो रही घटनाओं पर सरकार को तत्काल सख्त कदम उठाने चाहिए। उक्त हिंसक घटना के मुख्य आरोपी बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज का होना यह साबित करता है कि आगामी 2019 के चुनावों के चलते भाजपा इस प्रकार की घटनाओं के सहारे देश का माहौल बिगाड़ना चाहती है जिससे सावधान रहने की जरूरत है।
जिला कार्यकारिणी सदस्य आशीष राय ने कहा कि इस्पेक्टर की हत्या बेहद गंभीर व चिंताजनक बात है देश व प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है भाजपा हिंदू मुस्लिम के नाम पर लोगों को लड़ा कर 2019 के चुनाव में सत्ता हासिल करना चाहती है। आए दिन गौ हत्या के शक में निर्दोष लोगों को अपनी जान गवानी पड़ रही है प्रदेश में निरंतर बिगड़ती कानून व्यवस्था योगीराज की असफलता का प्रतीत है। इस मौके पर छात्र सभा जिला अध्यक्ष रंजीत चौधरी, जिला महासचिव कुंवर बहादुर बघेल संजय यादव आरएन यादव, आदित्य सिकरवार आशीष राय अरुण यादव मोहसीन बालोत दुर्गेश यादव आदेश चौधरी शहजाद अल्वी देवेश चौधरी जुबेर खान अब्बासी सचिन यादव आसिफ सैफी राकेश यादव कृष्णा कुमार अक्षित पाठक खुर्शीद आलम, माधव यादव, उमर सैफ़ी सुबोध यादव, अजय, आबिद अल्बी, मनोज, विनीतराज सिंह, निसार खान, दानिश अल्बी ब्रजेश जादौन आदि दर्जनों सपा छात्र सभा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *