election 2019#भाजपा का होगा ‘नाम लेवा न पानी देवा: सुमन

अलीगढ़ मीडिया न्यूज़,अलीगढ। सपा, बसपा व रालोद की घोषणा होने के बाद लोकसभा चुनावों के मद्देनजर दावेदारों ने अपने-अपने क्षेत्रों में चुनावी सरगर्मियां तेज कर दी है। गुरूवार को हाथरस लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सम्भावित प्रत्याशी कद्दावर नेता व राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने छर्रा विधानसभा में आयोजित किये गये कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया। सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अशोक यादव व संचालन जिला महासचिव कुंवर बहादुर बघेल ने किया।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये सम्भावित प्रत्याशी रामजीलाल सुमन ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का ‘नाम लेवा न पानी देवा’ होगा। भाजपा सपा, बसपा व रालोद के गठबंधन से बेहद परेशान है। जनतंत्र में सरकार जनता बनाती है और जनता इस सरकार को भोगती है। राज सरकार से नहीं चलता राज जनविश्वास से चलता है और भाजपा ने अब तक सिर्फ देश की जनता से कोरा झूठ बोल कर उनके विश्वास के साथ खेलने का काम किया है। सरकार का तो काम बोलता है, 2014 से 2019 तक एक भी काम ऐसा नहीं किया नरेन्द्र मोदी ने जिसे जनता बोलती हो। देश में 100 करोड़ लोग ऐसा है जिसे किसी पार्टी से मतलब नहीं है और वह 100 करोड लोग अपना मन बनाते है हालात और परिस्थिति को देख कर और उन 100 करोड लोगों का मन खराब हुआ भाजपा के झूठे वायदो, जनविरोधी नीतियों व गलत आचरण से। भाजपा ने कहा कि 15 लाख देंगे, किसानों को लागत का दोगुना मूल्य देंगे, युवाओं को दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देंगे और आज वर्तमान में आलम यह है कि किसान खेती छोड़ने को मजबूर है और युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उन्होंने कहा कि देश में बहुत बहादुरी हो रही है कहते है कि मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है, मैं कहना चाहता हूं नरेन्द्र मोदी देश तुम्हारी वजह से सुरक्षित नहीं, देश की सीमा पर खड़े किसान के बेटे की वजह से सुरक्षित है। सुमन ने कहा कि आज सबसे बड़ा सवाल है कि सामाजिक एकता का, हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे का सवाल। भाजपा धर्म की अफीम खिला कर आज देश में यह संदेश देने की कोशिश कर रही है कि भाजपा के लोग ही सिर्फ देशभक्त है बाकी सब गद्दार। जिनका देश की आजादी में कोई योगदान नहीं वह लोग देशभक्ति की बात करते हैं। इनके आदर्श वह लोग हैं जो अंग्रेजों की दलाली करते थे। आजादी हमें किसी एक धर्म या जाति के लोगों ने नहीं दिलाई, आजादी की लड़ाई में सभी धर्म व जातियों के लोग शामिल थे। भाजपा देश में नफरत फैलाने की साजिश करती है। अंत में उन्होंने सभी का धन्यवाद देते हुये कहा कि चुनाव उम्मीदवार नहीं लड़ता चुनाव कार्यकर्ता लड़ता है। चुनाव नजदीक है कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में जागरूक करें।
सम्मेलन में पूर्व विधायक जफर आलम, वीरेश यादव, जलेसर पूर्व विधायक रंजीत सुमन, बसपा जिलाध्यक्ष तिलकराज यादव, रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, अनेकसिंह यादव, बसपा नेता अमरसिंह यादव, गजराज विमल, सगीर अहमद, सुनील सागर, राजवीर सिंह, मुकेश बंगाली, बदन सिंह, चन्द्रपाल, रमेश सूर्यवंशी, सपा महानगर अध्यक्ष जावेद खान सपा जिला उपाध्यक्ष शान मियां, बादशाह खान,, अज्जू इश्हाक, जस्सू शेरवानी, ठा.तेजवीर सिंह, राजपाल यादव, राजेश यादव, अहमद सईद सिद्दीकी, नौशाद खां चेयरमैन छर्रा, रूबीना खानम, पूजा गौतम, प्रमोद यादव, देवेन्द्र प्रधान, संजय यादव, आशीष मोहन यादव, रंजीत चौधरी, कासिफ आब्दी, अर्जुन ठाकुर, आशीष सौखिया, अफजाल प्रधान, रामेश्वर यादव, लटूरी सिंह, चन्द्रपाल दिवाकर, फैसल शेरवानी, सत्यदेव यादव, अमरपाल यादव, नत्थू सिंह लोधी, डा.मदनलाल, निजाम खां, शब्बीर खं, इब्ने हसन सहित सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *