Lok Sabha Elections 2019#सोशल मीडिया पर भाजपा के प्रत्याशी घोषित, राजेश भारद्वाज अलीगढ से प्रत्याशी

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों की फर्जी सूची वायरल होने के बाद अब भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों की सूची सोशल मीडिया पर घोषित हो गयी है. सामान्य चुनाव समिति सचिव जगत प्रकाश नड्डा के हस्ताक्षर वाला भाजपा के जनरल कार्यालय से ८ मार्च १९ को जारी प्रेस विज्ञप्ति के रूप में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस पत्र में २४ लोकसभा सीटों पर भाजपा ने अपने उम्मदवारो की घोषणा कर दी है. इस वायरल पत्र में मथुरा से श्रीकांत शर्मा, बुलंदशहर से भोला सिंह, और हाथरस सीट से रमेश चंद्र रतन को लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया गया है. जबकि अलीगढ लोकसभा सीट से राजेश भारद्वाज को प्रत्याशी घोषित किया है. सोशल मीडिया पर अलीगढ लोकसभा सीट से राजेश भारद्वाज का नाम भाजपा प्रत्याशी के रूप में वायरल होने पर अलीगढ की राजनीति में हड़कंप मच गया है.

भाजपा के अलीगढ मीडिया संपर्क प्रभारी विभव ने अलीगढ मीडिया को बताया कि उन्हें राजेश भारद्वाज के प्रत्याशी बनाये जाने की कोई जानकारी नहीं है. हालाँकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लिस्ट को उन्होंने फर्जी होने की आशंका जताते हुए कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि पार्टी ने सीधे लिस्ट जारी की हो. प्रत्याशियों की घोषणा पर पार्टी की और से प्रेसवार्ता की जाती है. जिसमे की औपचारिक ऐलान होता है. अलीगढ से जो भी उम्मीदवार होगा वह पार्टी हाईकमान तय करेगी. वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष ठा गोपाल सिंह ने बताया कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. भाजपा के वरिष्ठ नेता डा० राजीव अग्रवाल का कहना है कि भाजपा ने प्रत्याशियों की कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है. उन्होंने लोगो से आग्रह किया है कि सोशल मीडिया का गलत उपयोग न करे. लिस्ट पूरी तरह से गलत है.



...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *