Video:बीजेपी प्रत्याशी के प्रचारकों को दिखाए काले झंडे, मारपीट#बसपा सभासद समेत 4 गिरफ्तार

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: अलीगढ़ में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जनसंपर्क में जुटे कार्यकर्ताओ की पिटाई कर दी, पिटाई का आरोप सपा-बसपा गठबंधन से जुड़े लोगो पर लगा है. इस घटना में कुछ भाजपा पदाधिकारी चोटिल भी हुए है. भाजपा के कार्यकर्ताओ पर जिस बक्त हमला हुया उस बक्त सांसद सतीश गौतम के पुत्र भी जनसंपर्क में मौजूद थे.
थाना सिविल लाइन इलाके के जमालपुर इलाके का यह मामला। दरअसल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके के मुस्लिम बाहुल्य इलाका जमालपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा (मुस्लिम समुदाय) द्वारा घर-घर गलियों में जनसंपर्क किया जा रहा था, जिसमें बीजेपी सांसद सतीश गौतम के पुत्र समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. बीजेपी के पदाधिकारियों का आरोप है कि वह जब जनसंपर्क कर रहे थे इसी दौरान इलाके के बीएसपी सभासद अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पहुंचे और जनसंपर्क का विरोध करते हुए काले झंडे दिखाये व जनसंपर्क रोक दिया. बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध करने पर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. जहां से बमुश्किल बचकर आ सके. जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर इलाका पुलिस पहुंच गई. और सभासद समेत आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया. हलाकि इस पूरे मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपाई काफी देर तक थाने पर जमा रहे. लेकिन भाजपाई इस बात को साफ़ नहीं कर सके की घटना की शुरुआत क्यों हुयी? जिस किसी से घटना के बाबत पूंछा गया सभी ने अलग-अलग बात बताई.

किसी ने कहा कि वह रैली निकल रहे थे, तो किसी ने पद यात्रा बताया. किसी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी शतीश गौतम के लिए घर घर जाकर वोट मांग रहे थे तो किसी ने बताया कि वह जनसम्पर्क कर रहे थे. लेकिन वही सपा-बसपा का कहना है कि भाजपाई बिना अनुमति के रैली निकाल रहे थे जिसका शांतिपूर्ण तरीके से बसपा पार्षद ने विरोध किया था. फिलहाल पूरे मामले की पुलिस जाँच कर रही है और प्रकरण चुनाव आयोग तक भी पहुंच गया है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *