खैर में पैथलॉजी लैबों पर ताबड़तोड़ छापामार कार्यवाही, पैथलॉजी लैब संचालको में मचा हड़कंप 

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़/खैर। डीएम चंद्र भूषण सिंह के निर्देश पर आज एसडीएम खैर अंजुम बी ने एसीएमओ श्री डॉ. पीके शर्मा के साथ आज खैर में पैथलॉजी लैब व सिफाखाने पर छापामार कार्यवाही की जिसमे शर्मा पैथलॉजी व यामीन सिफाखाना पर अनियमितता मिली।

क्लीनिक में पैथलॉजी व एक्सरे का संचालन होता पाया गया। मोके पर संजीव कुमार कार्यरत मिले जिनके पास कोई भी पंजीकरण व चिकित्सा की कोई भी डिग्री नही पायी गयी। पंजिका में मरीजो की प्लेटलेट्स गिरना व अन्य की जांच रिपोर्ट अंकित की गई है। लैब एक्सरे व जांच से सम्बन्धी उपकरण से सुसज्जित मिली। क्लीनिक में वायो मेडीकल वेस्ट का निस्तारण का प्रमाण पत्र नही मिला। मौके से मरीजो का ओपीडी सम्बन्धी रजिस्टर जब्त करने की कार्यवाही की गई।

यामीन सिफाखाना में अवैध रूप से प्लास्टर करने के साक्ष्य मिले। मोके पर एलोपैथी दवायों से इलाज करने का प्रमाण पत्र व डिग्री नही पायी गयी। शर्मा पैथलॉजी से भी एक्सरे करने के साक्ष्य मिले।एसडीएम खैर श्रीमती बी ने कहा उपरोक्त सभी के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही भी की जा रही है।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com