छर्रा व बरौली विधानसभा में आयोजित हुये बूथ प्रभारी व कमेटी सम्मेलन

अलीगढ़ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ। रविवार को समाजवादी पार्टी का बूथ कमेटी सम्मेलन छर्रा विधानसभा में पूर्व विधायक ठा.राकेश सिंह के नेतृत्व में जी.टी. रोड स्थित गंगा पैलेस तथा बरौली विधानसभा में बुढ़ासी रोड स्थित जोगेश्वरी मन्दिर पर अध्यक्ष राकेश यादव के नेतृत्व में हुआ। दोनों सम्मेलनों में सैकड़ों की संख्या में बूथ कमेटी के प्रभारियों व कमेटी सदस्यों ने भाग लिया, जहां उन्हें चुनावों के दौरान बूथ पर होने वाली गतिविधियों के बारे में बारीकि से बताया गया।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष अशोक यादव ने कहा कि वर्तमान में केन्द्र व प्रदेश बैठी भाजपा की सरकार झूठे, बेईमान, धोखेबाजों की सरकार है। पिछले चार सालों में सिर्फ जुमलेबाजी कर देश की जनता की छला है। देश के प्रधानमंत्री ने एक करोड रोजगार प्रतिवर्ष देने का वायदा किया था लेकिन अब युवाओं को रोजगार के नाम पर पकौड़ा बेचने ने लिये कहा जा रहा है। उ.प्र. के मुख्यमंत्री का यह कहना है कि प्रदेश में रोजगार के लिये योग्य उम्मीदवार नहीं है बेहद शर्मनाक है। योगी जी मठ चलाने में महारथ हासिल रखते है लेकिन सरकार चलाने में बिल्कुल विफल है जिसका परिणाम है कि प्रदेश में अब तक हुई परीक्षाओं के पेपक लीक हुये या फिर योगी जी ने परीक्षाऐं निरस्त की है। आगामी चुनावों में देश व प्रदेश की जनता अपनी उंगली की ताकत से भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकने का काम करेगी। उन्होंने छर्रा व बरौली विधानसभाओं के सभी बूथ प्रभारियों व सदस्यों से अपील की है कि अपने क्षेत्र में अधिक से अधिक वोट बढ़वाये और मतदान के दौरान सभी के वोट डलवाने का काम करें।
पूर्व छर्रा विधायक ठा.राकेश सिंह ने कहा कि सर्वप्रथम सम्मेलन में आये सभी बूथ प्रभारी व सदस्यों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अक्सर लोग कहते है कि सरकार किसी भी बन जाये हम पर क्या फर्क पड़ रहा है तो मैं बताना चाहता हूं कि फर्क पड़ रहा है 2012 से पहले लोग अस्पताल तक जाने के लिये ग्रामीण क्षेत्र के लोग साधन तलाशा करते थे लेकिन जब अखिलेश सरकार बनी तब एक कॉल करने पर 10 से 15 मिनट में समाजवादी एम्बुलैंस आपके दरवाजे तक पहुंच जाया करती थी। अखिलेश सरकार ने हिन्दू-मुसलमान में बिना भेदभाव किये छात्र-छात्राओं को लैपटॉप वितरण, कन्या विद्याधन, विधवा/वृद्धावस्था पेंशन जैसी अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को संचालित किया, लेकिन प्रदेश में आई योगी सरकार ने उन तमाम योजनाओं को बंद कर दिया। उन्होंने बूथ कमेटी के लोगों से कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में आपकी मेहनत ही पुनः समाजवादी सरकार बनवाने में अहम योगदान करेगी।
जिलाध्यक्ष प्रतिनिधि ने बताया कि छर्रा विधानसभा सम्मेलन की अध्यक्षता गोपाल उपाध्याय व संचालन बिजेन्द्र यादव ने किया। वहीं बरौली सम्मेलन की अध्यक्षता राकेश यादव व संचालन जय सिंह यादव ने किया।
सम्मेलन को विनोद सविता, अज्जू इश्हाक, गिरीश यादव, कुं. बहादुर बघेल, राजीव यादव, बादशाह खान, दिनेश कुशवाह, रत्नाकर पाण्डेय, अहमद सईद सिद्दीकी, यामीन खान, अब्दुल हमीद घोसी, कृष्णा देवी दिवाकर, पप्पू प्रधान, संजय यादव, आशीष मोहन यादव, रंजीत चौधरी, अर्जुन ठाकुर, कासिफ आबदी, अजय चौधरी, रामवती चौधरी, पूजा गौतम, सुनीता यादव, शालिनी रौतेला, आशीष शर्मा, साहिल रावत, सचिन यादव, पंकज यादव आदि पदाधिकारियों ने सम्बोधित किया। सम्मेलन में रमेश उपाध्याय, शिवकुमार शर्मा, ठा.योगेन्द्र सिंह, ठा.ऋषिपाल सिंह, राजेन्द्र सिंह गहलौत, राजबहादुर सिंह, सूरजपाल प्रजापति, सालार खान, अनुज गुप्ता, दिनेश कुशवाह, धर्मवीर सिंह, राजवीर सिंह मुन्ना, राकेश सिंह फौजी, योगेन्द्र सिंह, गनेश शर्मा, राजेन्द्र सिंह, मानपाल सिंह, सतेन्द्र सिंह, सोनू, विष्णु, देवेश, गोपाल सिंह, राजेश सिंह, मनोज सिंह, मनोज लोधी, कान्ती स्वरूप लोधी, राजकुमार सिंह, सतीश सिंह, संजय सिंह आदि उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *