ब्राह्मण महासभा का हुआ परिवार मिलन और परिचय सम्मेलन

अलीगढ मीडिया ब्यूरो, अलीगढ: महर्षि गोतम ब्राह्मण महासभा का परिवार मिलन और परिचय सम्मेलन रेलवे के मनोरंजन सभागार में सम्पन्न हुआ जिसमें गौतम समाज के सभी परिवार एकत्रित हुए और एक जुटता के लिए अपनी हुंकार भरी। इस कार्यक्रम में अलीगढ़ के लोकप्रिय सांसद सतीश गौतम मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे तो वहीं दूसरी तरफ विप्रकुल शिरोमणि और अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पं0 विनोद गौतम ने विशिष्ट अतिथि के रूप में यहां पर महर्षि गौतम जी के चित्र पर माल्यार्पण करके और दीप प्रज्ज्वलित करके आयोजन की शुरूआत कराई।
इस अवसर पर सम्मेलन में सभी ने एक दूसरे का परिचय प्राप्त किया और महर्षि गौतम ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष विजय बल्लभ गौतम, महामंत्री राजेश गौतम, कोषाध्यक्ष सी0पी0 गौतम ने यहां सुदूर जनपदों से पधारे गौतम समाज के गणमान्य जनों का माल्यापर्ण करके व अंग वस्त्र. प्रदान करके सम्मानित किया वहीं मंचासीन सांसद सतीश गौतम और पंडित विनोद गौतम को भी यहां स्मृति चिन्ह देकर और शाॅल उढाकर सम्मानित किया। इधर अपने ओजस्वी उद्वोधन में सांसद सतीश गौतम ने कहा कि आज विप्र समाज के सभी संगठन अथवा परिवारों को एकजुट होने की आवश्यकता है तभी हमारी राजनैतिक भागीदारी बरकरार रह पाएगी। यहां परिवार मिलन और परिचय सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पं0 विनोद गौतम ने कहा कि आज हमारे समाज को महर्षि गौतम के महान चरित्र से प्रेरणा लेनी चाहिए, पं0 विनोद गौतम के अनुसार महर्षि गौतम के विषय में कई सारी धार्मिक और दार्शनिक मान्यताएं जुड़ी हैं साथ ही उन्हें न्यायदर्शन का प्रवर्तक माना जाता है, जबकि ज्ञान का महत्व समझाने वाले भी महर्षि गौतम कहे जाते हें।
महर्षि गौतम ब्राह्मण महासभा के कुशल तत्वाधान में रखे गए परिवार मिलन सम्मेलन की अध्यक्षता के सी गौतत ने की और संचालन रघुकुल गौतम ने किया, साथ ही यहां पर तुला राम माहौर, प्रवेन्द्र गौतम, धीरेन्द्र कुमार गौतम, पन्ना लाल गौतम, सीमा गौतम, बाॅबी गौतम, मंजू गौतम, नरेन्द्र गौतम, गौरी शंकर गौतम, योगेश गौतम, ओ0पी0 गौतम, सदन कुमार गौतम, संुशील गौतम, राजेश गौतम और काली चरन गौतम समेत अनेक लोग परिवार सहित उपस्थित रहे ।

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *