Breaking Aligarh#एक युवती सहित सात प्रवासी मजदूर जांच में निकले कोरोना संक्रमित, अब आंकड़ा हुआ 111

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। जिले में अन्य राज्यों से आयी युवती समेत सात (क्रमशः19 वर्षीय युवती, 36 वर्षीय, 25 वर्षीय, 21 वर्षीय,23 वर्षीय, 54 वर्षीय व 27 वर्षीय)और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनकी पुष्टि केजीएमयू माइक्रोबायोलॉजी विभाग में 827 सैंपल की जांच में की गई हैं। जिसमे अलीगढ़ से 300 नमूने जांच के लिये गये थे। उनमें से अलीगढ़ के 07,कोरोना पॉजिटिव निकले है। अलीगढ़ में बढ़ती मरीजों की संख्या की वजह से तीन सौ नमूने जांच के लिए लखनऊ भेजे गए थे।

अब तक मिले इन कोविड मरीजों को मिलाकर कोरोना के कुल 48 एक्टिव केस हो गए हैं तथा अब तक अलीगढ़ में कोविड मरीजों का आंकड़ा कुल 111 हो गया है।बऔर नौ संक्रमितों की मौत हो गयी है। संक्रमितों के परिवार के अन्य सदस्यों और उनके संपर्क में रहने वाले लोगों का सैंपल लिया जा रहा है। वही जिला प्रशासन के आदेश पर नगर निगम द्वारा सेनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है। अलीगढ़ प्रशासन ने एक बार फिर जनता से अपील की है कि लॉक डाउन का पालन करें,सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रहें व अपने घर पर रहें, सुरक्षित रहें। यदि आप या आपका कोई जानकार कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया है तो तत्काल उसकी सूचना जिला प्रशासन या कंट्रोल रूम को दें ताकि कोरोना की रोकथाम के  प्रभावी कार्यवाही की जा सके।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com