Breaking…हरदुआगंज# तीन लाख तो कभी आठ लाख की लूट बताकर पुलिस को बनाया चकरघन्नी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम अलीगढ: हरदुआगंज इलाके में शुक्रवार शाम को सफ़ेदपुरा पेट्रोलपंप के पास लाखों की लूट होने की खबर से पुलिस अधिकारियो में हड़कंप मच गया. लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से घटना की जानकारी की तो अलग-अलग समय पर दिए गए बयानों में विरोधाभास होने पर पुलिस ने घटना को संदिग्ध मान लिया. और दूसरी तरफ जाँच शुरू कर दी. अब तक की जाँच में पता चला है कि गंभीरपुरा सासनी गेट थाना इलाका निवासी वीरेंद्र पुत्र चरण सिंह पशु व्यापार करता है. वह शुक्रवार को बीयर फैक्ट्री के पास किसी पशु विक्रेता को नकदी देने बाइक से जा रहा था, जैसे ही वह रामघाट रोड पर सफ़ेदपुरा के पास पेट्रोलपंप के पास पंहुचा वहसे ही पीछे से पल्सर सवार दो बदमाशों ने तमाचे की नोक पर उसे रो लिया और रुपयों से भरा थैला छीनकर वापस अलीगढ की और भाग गए.

कथित लूट की घटना को वीरेंद्र ने अपने साथी को बताया तो उसने पुलिस को सूचना दे दी. सरेराह लूट की सूचना पर एसएसपी ग्रामीण और सीओ समेत एसओ हरदुआगंज मौके पर पहुंच गए. तीनो अधिकारियो ने जब अलग अलग तरीके से पीड़ित से घटना की जानकारी की तो उसकी बातो में विरोधाभास हुया. जिस पर पुलिस को शक हो गया.

पुलिस ने वीरेंद्र से शख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि करीब तीन लाख रुपये उसने किसी को उधारी के दे दिए. साथी द्वारा दिए गए इन रुपयों की चपत लगाने के लिए उसने लूट की फर्जी कहानी बना दी. पुलिस के मुताविक लूट की कोई घटना नहीं हुयी है. फ़िलहाल वीरेंद्र के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया जा रहा है.

(…हरदुआगंज से एसपी प्रेमी के साथ व्यूरो रिपोर्ट अलीगढ मीडिया)

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com