Breaking… शादी से गुस्साए प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़। थाना गांधीपार्क क्षेत्र के मोहल्ला नगला माली धनीपुर में प्रेमिका की शादी से गुस्साए प्रेमी ने रविवार तड़के उसकी घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया।प्रेमिका की एक माह पूर्व ही बुलंदशहर से शादी हुई थी और रक्षाबंधन पर मायके आई हुई थी।नगला माली निवासी रामवीर नाई की 19 वर्षीय बेटी आरती का प्रेम प्रसंग सासनीगेट पला रोड के अवतार नगर निवासी कौशल कोरी से चल रहा था। इसकी भनक लगने पर आरती के स्वजनों ने उसकी तीन जुलाई को बुलंदशहर स्याना क्षेत्र के विशाल से शादी कर दी थी। आरती रक्षाबंधन पर मायके आई हुई थी।

ख़बर का असर#ग्रीन बेल्ट में व्यावसायिक निर्माण की गूंज पहुंचीं CM द्वार, अब BJP ने खोला मोर्चा

आरती की शादी होने से नाखुश प्रेमी कौशल ने पिछले दिनों आरती को जान से मारने की धमकी दी थी। बकौल पिता रामवीर सिंह, सुबह करीब चार बजे आरोपित कौशल तमंचा लेकर घर में आ गया और सो रही बेटी आरती के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर जैसे ही वे मौके पर पहुंचे तो आरोपित कौशल जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। सीओ बन्नादेवी पंकज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी गई है जो उसकी तलाश में जुटी हुई है, जल्द पकड़ा जाएगा।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com