खामियां दूर करने में जुटी बसपा, ग्राम प्रधानी और पंचायत चुनावों पर नजर

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। बसपा विधानसभा चुनाव 2017 और लोकसभा चुनाव 2019 की खामियों को दूर करते हुए इसे पंचायत चुनाव में परखेगी,जिससे इन खामियों को विधानसभा चुनाव 2022 से पहले दूर कर सके। बसपा सुप्रीमो मायावती पार्टी के जिम्मेदारों को पंचायत चुनाव की तैयारियों के निर्देश दे दिए हैं। उनसे कहा गया है कि ग्राम प्रधानी और पंचायत चुनाव मजबूती से लड़ने की तैयारी की जाए, जिससे विधानसभा चुनाव से पहले मजबूत आधार खड़ा किया जा सके।

Breaking… शादी से गुस्साए प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या

बसपा सुप्रीमो ने पंचायत चुनाव से पहले संगठन खड़ा करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने जिला,महानगर और विधानसभा से लेकर बूथ स्तर की कमेटियां बनाने को कहा है, जिससे पंचायत चुनावों में इसे परखा जा सके। जिला संगठन का आकार सबसे बड़ा रखने को कहा गया है। संगठन में सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व दिया जा रहा है। कोविड-19 को देखते हुए सुरक्षात्मक प्रक्रिया अपनाते हुए संगठन को आगे बढ़ाने को कहा गया है। संगठन की बैठक ऑनलाइन कराने पर जोर दिया गया है। जिला और मंडल स्तर पर लगातार समीक्षा बैठकें की जाती रहेंगी, जिससे संगठन की खामियों को दूर किया जा सके।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com