यूं-ट्यूब चैनल “ALIGARH MEDIA”पर खूब छाया, हाजी जमीरउल्लाह का वो वीडियो जिस पर हुयी FIR

अलीगढ मीडिया ब्यूरो, अलीगढ: अलीगढ मुस्लिम विश्व विद्यालय में छात्रों के धरना स्थल पर पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह के जिस भड़काऊ भाषण पर मुक़दमा दर्ज किया गया है, उसकी वीडियो को अलीगढ मीडिया के “यूटूयब चैनल” पर सबसे ज्यादा देखा गया है. हाजी जमीर उल्लाह के इस भड़काऊ भाषण को डेढ़ हजार से ज्यादा लाईक जबकि मात्र लगभग १४६ अनलाइक मिले है.
आपको बताते चले कि जिन्ना की तस्वीर हटाने को लेकर हुए बबाल के बाद अमुवि में छात्रों के धरना स्थल पर जाकर पूर्व विधायक व बसपा नेता हाजी जमीर उल्लाह छात्रों को सम्बोधित किया था. हाजी जमीर उल्लाह का यह सम्बोधन शोसल मीडिया पर तुरंत वायरल हुआ. शोसल मीडिया पर वीडियो को लेकर काफी कमेंट आये. जिसके बाद अलीगढ के सिविल लाइन थाने में बसपा नेता के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया गया है. और उनकी सुरक्षा भी हटा ली गयी है. आईपीसी की धारा १५३ एव १८८ के तहत दर्ज किये गए मुकदमे को हाजी जमीर उल्लाह ने हत्या की शाजिश करार दिया है. जमीर उल्लाह ने मीडिया को दिए बयां में कहा है कि उनकी हत्या की शाजिश रची जा रही है, इसी के चलते उनका गनर बापस लिया गया है.

ये था वो भड़काऊ वीडियो जिस पर हुयी…

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *