सीएए और एनआरसी को लेकर राज्यमंत्री ठा.रघुराज सिंह ने किया गांवों का भ्रमण

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम अलीगढ। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) एवं नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) पर भ्रम दूर करने को लेकर उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री ठा. रघुराज सिंह ने अलीगढ़ के गभाना तहसील क्षेत्र के लगभग एक दर्जन गांवों का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को 12 जनवरी को अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड में सीएए और एनआरसी को लेकर होने वाली रैली में शामिल होने के लिए जागरूक किया। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रैली को संबोधित करेंगे।  राज्यमंत्री ठा. रघुराज सिंह ने लोकतांत्रिक रक्षक सैनानी एवं पुराने जनसंघी स्व. कृष्ण कुमार नवमान के आवास पर एक मीटिंग के दौरान कहा कि सीएए और एनआरसी के मामले में विपक्ष जनता को गुमराह कर रही है। सीएए व एनआरसी से देश के किसी नागरिकता पर खतरा नहीं होगा।

डीएम ने दिव्यांग खिलाड़ी को बैटरी चालित व्हील चेयर प्रदान की

यह बात संसद में देश के प्रधानमंत्री व गृहमंत्री ने स्पष्ट शब्दों में भी कह दिया है। देश के किसी मुसलमान को इस कानून से उनकी नागरिकता पर खतरा नहीं है। राज्यमंत्री ठा. रघुराज सिंह ने कहा कि देश में चोरी-छीपे आ रहे घुसपैठियों को रोकने के लिए सरकार प्रयास कर रही है। जिसका देश के हर नागरिक को समर्थन करना होगा। मंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि विपक्ष को अपनी राजनीति जमीन खिसकती दिख रही है तो वे देश के लोगों के बीच भ्रम फैला रहे है।

प्रधान एवं पंचायत सचिव प्रशिक्षण कार्यक्रम में अनिवार्य रूप से प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें: डीएम

राज्यमंत्री ठा. रघुराज सिंह ने गभाना क्षेत्र के नगला ओगर, श्यामपुर, मुरैना, विद्यानगर, कौरह, रूस्तमपुर आदि गांवों के अलावा बरौली विधानसभा और लोधा ब्लाॅक में भ्रमण कर लोगों को सीएए और एनआरसी के बारे में जानकारी दी। राज्यमंत्री ने ग्रामीणों को बताया कि 12 जनवरी को सीएए और एनआरसी पर अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में होने वाली रैली को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य संबोधित करेंगे। भ्रमण के दौरान जनसंघ कालीन गरूण ध्वज उपाध्याय, रमेश पाण्डेय, मुकेश साईं, धर्मेन्द्र गोटेवाल, विजय नवमान, सत्य प्रकाश नवमान, दिनेश चैधरी, लतेश राजपूत आदि मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com