अलीगढ़ के पत्रकार चमन शर्मा बने यूट्यूबर सितारा, हुआ सम्मान

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: किड्स केयर हाॅस्पीटल के तत्वावधान में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें यूट्यूबर पत्रकार चमन शर्मा, जिन्होंने यूट्यूब के माध्यम से अलीगढ़ का नाम देश-विदेश में किया, का सम्मान फूल-मालाओं से किया गया। पीडीए के सचिव डाॅ अनूप कुमार ने बताया कि यूट्यूब पर विगत माह जुलाई अंत में एक यूट्यूक चैनल बनाया, जिस पर विगत 2 सितंबर को वायरल सिंगर रानू मंडल व अभिनेता सलमान खान पर एक वीडियो अपलोड किया.जिसमें सलमान खान के द्वारा 55 लाख का फ्लेट न देने की सच्चाई बंया की गई है, जो कि इस कदर पूरे विश्व में वायरल हुआ कि 15 अधिक देशों के 31 लाख से अधिक लोगों ने देखा।
आईएमए के सचिव डाॅ सुवेक वाष्र्णेय ने बताया कि यूट्यूबर चमन शर्मा ने इस वायरल वीडियो द्वारा 24 हजार से अधिक सब्सक्राइबर प्राप्त किए। किड्स केयर के डाॅ विभव वाष्र्णेय ने बताया कि यूट्यूब ने स्वयं अलीगढ़ के यूट्यूबर चमन शर्मा का लोहा माना और उनको मात्र 72 घंटे में एप्रूबल प्रदान कर दिया, सबसे बड़ा रिकार्ड उनके वीडियो का 90 लाख से अधिक मिनट तक देखा जाना है।
इस दौरान लक्ष्मी वेलफेयर सोसाइटी सचिव कमल कांत शर्मा, डाॅ दीप्ति वाष्र्णेय, रोटरी क्लब से डाॅ डी के वर्मा, आईएमए के सचिव डाॅ सुवेक वाष्र्णेय, कोषाध्यक्ष डाॅ भरत वाष्र्णेय, पीडीए के सचिव डाॅ अनूप कुमार, डीसीबी बैंक आगरा प्रतिनिधि नितिन जैन, मैनेजर फजल रहमान, राजीव, यूट्यूबर एंटिक राघव, अमित दयाल आदि ने यूट्यूबर चमन शर्मा की सफलता पर हर्ष व्यक्त किया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *