छर्रा विधायक ने दिया अकराबाद में तहसील मुख्यालय बनाने को ज्ञापन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: विधायक छर्रा ठा0 रवेन्द्र पाल सिंह ने मण्डलायुक्त अजय दीप सिंह को मानकों के अनुरूप कस्बा अकराबाद में नवसृजित तहसील कराने व तहसील मुख्यालय बनाने हेतु अनुरोध प्रस्ताव पर ज्ञापन दिया। मण्डलायुक्त को दिये गये ज्ञापन के दौरान ब्लॉक प्रमुख अकराबाद मुकेश कुमार एवं क्षेत्रीय ग्राम प्रधानों सहित भारी संख्या में नागरिकगण भी कमिश्नरी पहुॅचे।

मण्डलायुक्त अजय दीप सिंह को मानकों के अनुरूप कस्बा अकराबाद में नवसृजित तहसील कराने व तहसील मुख्यालय बनाने सम्बन्धी ज्ञापन प्रस्ताव देने के उपरान्त विधायक ठा0 रवेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि यह निर्णय मानकों के अनुरूप एवं क्षेत्रीय जनसामान्य के हितों के दृष्टिगत बहुपयोगी सिद्ध होगा। उन्होंने बताया कि वह इससे पूर्व भी इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी को भी प्रस्ताव दे चुके हैं।

ठा0 रवेन्द्र पाल सिंह, विधायक छर्रा ने ज्ञापन के सम्बन्ध में बताया कि केन्द्र बिन्दु अकराबाद से चारो दिशाओं में, लगभग 15-18 किलोमीटर की दूरी पर तहसील अतरौली तथा 15-18 ही किलोमीटर की दूरी पर तहसील सासनी है। अतः क्षेत्र एवं जनसामान्य के हितों को देखते हुए यह निर्णय मानकों के अनुरूप होना प्रतीत होता है। उन्होंने यह भी बताया कि कस्बा अकराबाद में किला के नाम से लगभग 20 एकड़ सरकारी अकृषिक भूमि जनहित कार्यों के उपयोग हेतु उपलब्ध है, जो कि तहसील मुख्यालय हेतु अति उत्तम है। विधायक ठा0 रवेन्द्र पाल सिंह ने जनहित व लोक हित में नवसृजित तहसील एवं नया तहसील मुख्यालय निर्मित कराने के लिये मण्डलायुक्त से टीम गठित कर सरकारी भूमि का स्थलीय निरीक्षण कराकर राजस्व परिषद व शासन को प्रस्ताव भेजने के लिये अनुरोध किया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com