रालोद ने किया CM योगी के इगलास दौरे के विरोध का ऐलान

अलीगढ मीडिया डॉट काम, अलीगढ़। सीएम योगी के शनिवार को इगलास दौरे का राष्ट्रीय लोकदल विरोध करेगा और जनसमस्याओं को लेकर ज्ञापन देगा । इगलास में हुई बैठक में रालोद नेताओं ने यह निर्णय लिया । शनिवार को सुबह 11 बजे वरुणालय गेस्ट हाउस पर एकत्रित होकर रालोद नेता इगलास के लिए कूच करेंगे।
रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, बिजली के रेट बढ़ने से आमजन परेशान है, किसान त्राहि त्राहि कर रहा है । सीएम योगी के इगलास दौरे का रालोद विरोध करेगा और शनिवार को सुबह 11 बजे वरुणालय पर एकत्रित होकर इगलास के लिए कूच करेगा । उन्होंने कहा कि किसानों, गरीबों, मजदूरों की समस्याओं को सीएम योगी से मिलकर रखेंगे ।
रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि अलीगढ़ में यूनिवर्सिटी की मांग भी सीएम योगी के समक्ष रखी जायेगी । भाजपा की नीतियों से जनता त्रस्त है। रालोद के निवर्तमान महानगर अध्यक्ष अनीस चौहान एडवोकेट ने रालोद नेताओं और कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में वरुणालय पहुंचने का आव्हान किया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like