रालोद ने योगी के दौरे का किया विरोध, पुलिस ने किया नजरबन्द

अलीगढ मीडिया डाट कॉम, अलीगढ़/इगलास। कस्बा इगलास में सीएम योगी के आगमन पर रालोद नेताओं को वरुणालय से इगलास जाते हुए सीओ सिविल लाइन और एसीएम द्वितीय ने रोक दिया। रालोद नेताओं ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और किसानो, युवाओं और आमजन के मुद्दे पर पांच सूत्रीय ज्ञापन सीएम के नाम एसीएम को सौंपा।
शनिवार को रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी के नेतृत्व में रालोद नेता और कार्यकर्ता वरुणालय पर एकत्रित होना शुरू हुए। रालोद नेता सीएम से इगलास में जनसमस्याओं को रखने जाना चाहते थे लेकिन उन्हें पुलिस ने वरुणालय पर ही रोक दिया। रालोद नेताओं की पुलिस से नौंक झौंक हुई और जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की। रालोद ने एसीएम द्वितीय को दिए ज्ञापन में सीएम से अन्य दलों के नेताओं को मिलने का समय न देने की शिकायत की और भाजपा के नेताओं और अफसरों द्वारा जनसमस्याएं  न दिखाने का आरोप लगाया। रालोद ने सीएम से बिजली की बड़ी दरें तत्काल वापिस लेने,आलू किसानो को उचित मूल्य दिलाने,सड़कें गड्ढामुक्त कराने और मोटर व्हीकल एक्ट में हुए संशोधन लागू न करने की मांग की। ज्ञापन में रालोद ने थानों और तहसीलों पर भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने की भी मांग की। अलीगढ राजकीय यूनिवर्सिटी की स्थापना की भी मांग रालोद ने की।
रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी और महानगर अध्यक्ष अनीस चौहान ने कहा कि सीएम से विपक्षी दलों के नेताओं को न मिलने देना लोकतंत्र की हत्या है। उन्होंने कहा कि कानून व्यस्था ध्वस्त है, किसान परेशान है लेकिन सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही। रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि यूनिवर्सिटी क़ी स्थापना अत्यंत आवश्यक है, भाजपा ने वायदा भी किया था। राजा महेंद्र प्रताप कि नाम पर यूनिवर्सिटी बनाने क़े निर्णय का स्वागत है, सीएम को तत्काल कैबिनेट क़ी बैठक बुलाकर बजट आवंटित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि रालोद ने ही सबसे पहले यूनिवर्सिटी कि लिए आंदोलन छेड़ा था।  उन्होंने कहा कि सीएम से न मिलने देना भाजपा क़ी विफलता को दर्शाता है।
सीएम योगी के दौरे का विरोध करने वालों में जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, अनीस चौहान, सीपी सिंह धनगर, जियाउर्रहमान, डॉ इरफ़ान, मुकेश धनगर, अमित ठेनुआ, राजेश चौधरी, प्रेम सिंह जाटव, चौ शिवकुमार,चौ रामवीर सिंह , संजीव चौधरी, संजीव सूर्यवंशी, ओमवीर दिवाकर, सूरज, विजय कुमार, मौ जाहिद, साबिर मलिक, कफील अहमद, डेनिश खान, रहीमुद्दीन आदि मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like