अलीगढ में सीएमओ ऑफिस के आईडीएसपी सेल के डॉक्टर के मिले कोरोना पाजीटिव

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: सीएमओ ऑफिस के आईडीएसपी सेल के डॉक्टर के पाजीटिव आने के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया। सभी अधिकारी और कर्मचारी कार्यालय के बाहर आ गए। आनन-फानन में सीएमओ के निर्देश पर सभी कर्मचारी और अधिकारी अपने-अपने घर को चले गए। यही नहीं आईडीएसपी सेल भी सीएमओ कार्यालय से अन्यत्र स्थापित कर दिया गया है। चिकित्सक के सम्पर्क में आए लोगों का सेंपल जांच के लिए भेजा गया है। आईडीएसपी सेल के महामारी रोग विशेषज्ञ की पिछले दो-तीन दिनों से बुखार और खांसी आ रही थी। जिसके बाद उन्होंने 25 जून को सेंपल जांच के लिए मेडिकल कालेज भेजा। जिसकी रिपोर्ट 26 जून की सुबह आ गई। सेंपल भेजने के बाद से डॉक्टर कुछ देरे के लिए सीएमओ दफ्तर आए और काम निपटा कर अपने आवास में चले गए।

इसके बाद से वह नहीं निकले। शुक्रवार को रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद सीएमओ कार्यालय में अफरा-तफरा मच गई। सभी कर्मचारी अपने-अपने कार्यालय से बाहर गए।कर्मचारियों और अधिकारियों चेहरे पर डर छलक रहा था। डॉक्टर के पाजीटिव आने की सूचना डीएसओ डॉ.अनुपम प्रकाश भाष्कर मोबाइल पर सीएमओ को दी।जबकि सीएमओ अपने आवास में ही थे। मगर उनके पास न जाकर मोबाइल से सूचना दी गई। सीएमओ के आदेश पर डॉ. भाष्कर ने कार्यालय को बंद करा दिया और सभी कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया। इसके बाद सभी कर्मचारियों ने अपने-अपने कार्यालय से फाइल आदि उठाया और कार्यालय में ताला लटका कर चले गए।

…3दिन तक सीएमओ आफिस कराया जाएगा सेनेटाइजेशन, सोमवार को खुलेगा आफिस
अलीगढ़ सीएमओ आफिस के डॉक्टर के पाजीटिव आने के बाद तीन दिनों तक कार्यालय बंद रहेगा। इस दौरान प्रतिदिन पूरे कार्यालय (अंदर व बाहर) सेनेटाइजेशन कराया जाएगा। जिससे संक्रमण का भय समाप्त हो सके है।वही शुक्रवार को पाजीटिव मिलने के बाद कोविड-19 नियमों के तहत 72 घंटे दफ्तर आदि बंद करा कर सेनेटाईजेशन कराया जाता है। ऐसे में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को कार्यालय बंद रहेंगे और सेनेटाइजेशन होगा। इसके बाद सोमवार को कार्यालय पहले की भांति खुलेगा और कर्मचारी कार्य करेंगे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com