कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकियों का समर्थन करने वाला है: योगी

लीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: मुख्यमंत्री ने कहा कि एक नये भारत का निर्माण मोदी के नेतृत्व में किया जा रहा है समाजवादी व बहुजन समाजवादपार्टी के लोग अंधेरे में रहने के आदी थे व अंधेरे में डकैती डाल रहे थे।भाजपा सरकार प्रदेश में बुन्देलखण्ड और गंगा एक्सपे्रस का निर्माण किया जा रहा है। जिससे पूर्वांचल व बुन्देलखण्ड के लोगों को कोई दिक्कत नहीं होगी।कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसका घोषण पत्र राजनीतिक नहीं सिर्फ आतंकवादियों का समर्थन करने वाला है।अबकी बार कांग्रेस अपनी परम्परागत सीट अमैठी से भी हाथ धो बैठेगी यहाॅ से भाजपा प्रत्याशी स्मिृति ईरानी भारी मतों से विजयी होकर भगवा पताका लहरायेंगी। उन्होंनें भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम को जुझारू बताते हुए कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय अल्पसंख्यक विद्यालय नहीं है और वहाॅ एससी-एसटी के लोगों को आरक्षण नहीं दिया जा रहा है। जबकि अमुवि केन्द्र सरकार द्वारा संचालित विश्वविद्यालय है यहाॅ जबतक एससीएसटी को नौकरी व प्रवेश में आरक्षण नहीं दिया जायेगा तब तक यह लड़ाई लड़ी जायेगी। एएमयू में देश के विभाजन के जनक जिन्ना की तस्वीर लगी जिसकी लड़ाई सतीश गौतम ने लड़ी ऐसी लड़ाई लड़ने के लिए सतीश गौतम का जिनका जरूरी है।अमुवि के मामले पर सपा बसपा कांग्रेस मौन साधे बैठी हैं कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।अबकी बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने नारा दिया अब की बार 74 पर फिर से मोदी सरकार।
पश्चिम उत्तर प्रदेश में हुए आठ सीटों के मतदान में सभी सीटों पर भाजपा जीत रही है।उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसका घोषणा पत्र राजनीतिक नहीं है बल्कि आतंकवादियों का समर्थन करने वाला है। श्री योगी अलीगढ़ लोकसभा के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम के समर्थन में अतरौली कस्बा में स्थित के.एम.बी. इन्टर कालेज में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे।उन्होंने कल्याण सिंह का गृह क्षेत्र होने पर उनकेा याद करते हुए कहा कि अलीगढ़ की बात होने पर उनका सुशासन याद आता है।उन्हीं के सुशासन की प्रेरणा से हम प्रदेश में सुशाासन कायम करने में कामयाब हुए। आज देश में मोदी के नाम का शोर है और दुनिया मान चुकी है कि मोदी का कोई विकल्प नहीं है।मुख्यमंत्री की जनसभा में एटा सांसद राजू भैया,विधायक संजीव राजा,विधायक अनिल पाराशर, विधायक दलवीर सिंह विधायक अनूप प्रधान जिला अध्यक्ष गोपाल सिंह एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष उपेंद्र सिंह नीटू भाजपा साहित कार्यकर्ता रहे मौजूद।
…मुख्यमंत्री योगी ने नानऊ पैठ में की जनसभा संबोधित
अलीगढ़ की छर्रा विधानसभा क्षेत्र की नानाऊ पैंठ में हाथरस लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी राजवीर दिलेर के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने 72 लाख करोड़ रूपये का घोटाला किया जबकि भाजपा सरकार करोडों रूपये की विभिन्न योजनाओं के माध्यम से जनता के बीच पैसा पहुॅचा रही है। इस दौरान हाथरस के मुसरसान राज घराने के राजा गरूणध्वज समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव देवेन्द्र चैधरी सहित दर्जनों गांवो के प्रधानों ने मुख्यमंत्री के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली।
…पाकिस्तान और चाइना को मोदी सरकार ने ही रोका है
सपा-बसपा और कांगे्रस सहित सभी दलों के समय में जो बात ना मुमकिन थी वह आज मोदी के समय में मुमकिन है।उन्होंने कहा कि कांगे्रस की सरकार के समय चीन भारत में घुसपैठ करता था और पाकिस्तानी सैनिक हमारे देश के सैनिकों के सिर काट कर ले जाते थे। लेकिन आज चीन को डोकलाम से पीछे हटना पड़ा और पाकिस्तान की हिमाकत नहीं रही कि वह भारतीय सैनिकों के सिर काट सकें। सपा बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने शिक्षा को बर्बाद किया। किसानों को बिजली नहीं दी। प्रदेश में गुण्डाराज व भ्रष्टाचार का राज कायम था। लेकिन आज प्रदेश में किसानों को बिजली की कमी नहीं है। उनका ऋण माफ किया गया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *