कोरोना को लेकर जनप्रतिनिधियों ने बढ़ाये मदद को हाथ, दिया लाखो का सहयोग

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: कोरोना वायरस के संभावित प्रकोप से बचाव हेतु विधान परिषद सदस्य पूर्व कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश शासन ठाकुर जयवीर सिंह ने अपनी विधायक निधि से 20 लाख रुपए की धनराशि आपदा प्रबंधन के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय में वेंटिलेटर खरीदने एवं अन्य सुविधाओं के लिए प्रदान की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मैं अपने दप्रिंस पैलेस छेरत को कोरोना पीड़ित आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए निशुल्क देने को तैयार हूं।

…विधायक ने किया 10 लाख रुपए की धनराशि सहयोग
कोरोना वायरस के संभावित प्रकोप से बचाव हेतु शहर विधायक श्री संजीव राजा ने अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपए की धनराशि मलखान सिंह जिला चिकित्सालय में कोरोना वायरस की जांच, वेंटिलेटर खरीदने एवं अन्य सुविधाओं के लिए प्रदान की है। कोरोना वायरस के संभावित प्रकोप से बचाव हेतु कोल विधायक अनिल पारासर ने अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपए की धनराशि दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय में कोरोना वायरस की जांच, वेंटिलेटर खरीदने एवं अन्य सुविधाओं के लिए प्रदान की है.

…अलीगढ़ के नए सीएमओ
डॉ. भानु प्रताप सिंह कल्याणी होंगे अलीगढ़ के नए सीएमओ, पीएल शर्मा जिला चिकित्सालय मेरठ में वरिष्ठ चिकित्सक के पद पर थे तैनात।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com