Corona Newz#अलीगढ जनपद में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ाकर हुआ 126

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम. अलीगढ़: ज़िला अधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि सासनी गेट के मानसिंह की सराय निवासी संक्रमित भाजपा नेता की 7 साल की बेटी और इगलास के कैथवारी संक्रमित युवक की दूसरी 1 साल की भतीजी भी कोरोना की जांच में पोजेटिव आयी है। वही सुबह अतरौली पक्की गड़ी के 29 वर्षीय युवक भी कोरोना की जांच में कोरोना संक्रमित मिला है। अब तक अलीगढ़ में कोविड मरीजों का आंकड़ा कुल 126 हो गया है। वही संक्रमण से मरने वालो की संख्या जनपद में 13 हो गयी है। जनपद में कुल 53 एक्टिव केस हो गए हैं और 60 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है। तथा अब तक संक्रमितों के परिवार के अन्य सदस्यों और उनके संपर्क में रहने वाले लोगों का सैंपल लिया जा रहा है।वही जिला प्रशासन के आदेश पर सेनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है। अलीगढ़ प्रशासन ने एक बार फिर जनता से अपील की है कि लॉक डाउन का पालन करें,सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रहें व अपने घर पर रहें, सुरक्षित रहें। यदि आप या आपका कोई जानकार कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया है तो तत्काल उसकी सूचना जिला प्रशासन या कंट्रोल रूम को दें ताकि कोरोना की रोकथाम के प्रभावी कार्यवाही की जा सके।

कोरोना वायरस के दौरान अधित सावधन रहें गर्भवती महिलाये: डॉ सागरिका

…दो मरीजों को आंकड़े से बाहर किया महकमे ने
स्वास्थ्य महकमे ने दो मरीजों को अपने आंकड़ों से बाहर कर दिया है। इसमें नौ अप्रैल को आया पहला केस फिरोजाबाद का जमाती है। इस केस को फिरोजाबाद जिले में काउंट किया जा रहा है। जबकि दूसरा 19 मई को दिल्ली में भर्ती पॉजिटिव कनवरीगंज के दवा कारोबारी की 60 वर्षीय पत्नी। यह केस दिल्ली में काउंट हो रहा है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com