अच्छा व्यवहार करने की बजाय मृतकों के परिवारिजानो पर एफआईआर दर्ज का रही है सरकार: जमीर

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने कहा की जिस प्रकार मेहराजुद्दीन कोरोना पॉजिटिव की मृत्यु हो गई थी उसके बाद परिवार पर सरकारी कार्यवाही का सिलसिला चला और उसके परिवार को कोरोना वायरस की विभिन्न धाराओं में बांधकर एक माहौल बनाया गया था. उसी प्रकार शेखर सर्राफ की माता के तेरहवीं के बाद से एक उसी प्रकार माहौल बनाया जा रहा है, जैसा मेहराजुद्दीन के लिए बनाया गया था शेखर सर्राफ के बेटे सुमित सर्राफ अमित सर्राफ व रिश्तेदार दीपक विष्णु राजकुमार सहित 150 से ज्यादा लोगों के खिलाफ प्रशासन ने धारा 144,188,269,271 व 3 में कार्यवाही कर परिवार पर गलत कार्यवाही करने का आरोप पूर्व विधायक ने लगाया है. पूर्व विधायक ने कहा है कि सरकार कोरोनावायरस के पीड़ित एवं उसके परिवार के साथ अच्छा व्यवहार करने की बजाय उसकी परिवारिक लोगों पर एवं रिश्तेदारों पर एफ आई आर दर्ज कर रही है.

अलीगढ#कंटेनमेंट ज़ोन को छोड़ अन्य सभी इलाको में शुरू होंगे निर्माण काम

यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है पूर्व विधायक ने कहा है कि सरकार तेरहवीं भी में शामिल सभी माननीयों को घरों में कोरेंटिन की बजाए हरदुआगंज में बने सरकारी कोरेंटिन में भेजा जाए ताकि उनका अच्छा इलाज हो सके और जल्द से जल्द वह सही होकर जनता की सेवा में लग जाएं। यह बीमारी मोहल्लों एवं गलियों में रहकर बहुत तेजी से फैल सकती है इसलिए जो भी लोग कोरेनटीन में है उन्हें शहर से बाहर भेजा जाए जहां कोरेंटिन सेंटर बनाए गए हैं। मेराजुद्दीन और शेखर सर्राफ के परिवार के साथ पूर्व विधायक मदद करने के लिए खड़े हैं, और उन्होंने मांग की है कि पीड़ितों के साथ इस तरह का व्यवहार ना किया जाए और कोरोनावायरस हम सब लोग मिलकर लड़ेंगे प्यार मोहब्बत के साथ बिना जाति धर्म देखे हुए हम लोग कोरोनावायरस को अलीगढ़ से खत्म करके रहेंगे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com