देखिये, SSP साहब! कोरोना योद्धाओं से दुर्व्यवहार कर रही है पुलिस, ड्यूटी से लौट रहे डाक्टर की कार का काट दिया चालान

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: देश में कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहे लोगो को इलाज देने के लिए जिंदगी-मौत से जूझ रहे डॉकटरो से दुर्व्यवहार नहीं करने की अपील प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सम्बोधन में देश वासियो से कही थी, लेकिन अलीगढ की पुलिस को यह बात समझ नहीं आ रही है. अलीगढ में पुलिस आपातकालीन सेवाये देने वाले कोरोना योद्धाओ को लॉक डाउन को कड़ाई से पालन कराने के नाम पर परेशान करी है. ताजा मामला सामने आया है सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा पर तैनात मेडिकल ऑफिसर डा० राजकुमार के साथ. शुक्रवार की सुबह वह नाईट ड्यूटी करके अपनी निजी कार से घर लौट रहे थे. जैसे ही छर्रा से पनेठी होते हुए वह धनीपुर के पास पहुंचे करीब सुबह ०८:१५ बजे उन्हें बेरिकेडिंग पर पुलिस ने लॉक डाउन का हवाला देते हुए रोक लिया.

डा० राजकुमार ने बताया कि पुलिसकर्मियों को उन्होंने अपने घर जाने की बात हुए बताई. उन्होंने पुलिसकर्मियो को यह भी बताया कि वह सरकारी डॉक्टर है और अपनी आपतकालीन सेवाये देकर घर लौट रहे है. लेकिन पुलिसकर्मिओ ने उनके पहचानपत्र और ड्यूटीकार्ड को नजरअंदाज करते हुए अभद्रता की. और उनकी कार का चालान काट दिया. अपने मोबाइल पर इ-चालान देखकर डॉक्टर हैरान रह गए. पीड़ित डॉक्टर ने एसएसपी अलीगढ को फोन कर मामले की शिकायत की है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com