निलिट से मान्यता प्राप्त संस्थाएं कम्प्यूटर प्रशिक्षण प्रदान करने हेतु 26 जून तक करें आवेदन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी ने विज्ञप्ति के माध्यम से अवगत कराया है कि पिछड़ा वर्ग कल्याण उ0प्र0 शासन के निर्देशानुसार भारत सरकार से अधिकृत संस्था निलिट से मान्यता प्राप्त जनपद स्तर पर कार्यरत संस्थाओं के माध्यम से ओ-लेबल एवं सीसीसी कम्प्यूटर प्रशिक्षण प्रदान कराया जाना है। उन्होंने कहा कि इच्छुक संस्थाएं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग की वेबसाइट http:backwardwelfare.up.nic.in पर 20 से 26 जून 2020 के मध्य अपना आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कोरोना काल में दुखी हुआ धरती का भगवान, कहा ‘हमारी टांग खिचाई न करें, भरोसा नहीं तो दूसरे जिलों में कराये इलाज’

उन्होंने बताया कि आॅनलाइन आवेदन के उपरान्त आवेदन की प्रति का प्रिन्ट आउट समस्त अभिलिखों एवं विवरणों के साथ संलग्न कर उसकी हार्डकाॅपी निदेशक, पिछड़ा वर्ग कल्याण उ0प्र0 लखनऊ कार्यालय में 26 जून 2020 की सांय तक उपलब्ध कराने पर ही आवेदन मान्य होगा। उन्होंने बताया कि योजना के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी, दिशा-निर्देश एवं समय सारणी वेबसाइट पर उपलब्ध हैं, इसके साथ ही अन्य जानकारी विकास भवन स्थित कार्यालय जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी से प्राप्त की जा सकती है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com